उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निर्माता थोक षट्भुज सॉकेट पेंच स्टेनलेस स्टील पेंच घड़ी सजावटी कील

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1825समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-30 08:44:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लग पॉलिश रॉड स्क्रू, बिक्री प्रचार,...

एक टी-बोल्ट। इस तरह के बोल्ट में बोल्ट शैंक और बोल्ट हेड शामिल होता है, और बोल्ट हेड एक विशेष बेलनाकार बोल्ट हेड को गोद लेता है, जो विभिन्न आकारों की स्थापना और सहयोग के लिए उपयुक्त हो सकता है। यद्यपि पूर्व कला में वर्ग बोल्ट सिर की तुलना में इस तरह के बोल्ट सिर के आकार में काफी सुधार हुआ है, बेलनाकार बोल्ट सिर स्थापित करने के लिए विशेष रूप से असुविधाजनक है, और स्थापना के लिए विशेष स्थापना उपकरण का उपयोग किया जाना चाहिए। यदि मैनुअल डायरेक्ट इंस्टॉलेशन विधि को अपनाया जाता है, क्योंकि सिलेंडर के किनारे को छूने वाली उंगली का बल क्षेत्र छोटा होता है, इससे इंस्टॉलेशन कार्य की कठिनाई बढ़ जाएगी और इसमें सुधार की आवश्यकता होगी।

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

इंदौरबेलनाकार पिन मुख्य रूप से पोजिशनिंग के लिए उपयोग किया जाता है और इसे कनेक्शन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे इंटरफेरेंस फिट के जरिए पिन होल में फिक्स किया जाता है। पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर लोड या छोटे भार के अधीन नहीं होते हैं, संख्या दो से कम नहीं होती है, जुड़े भागों की समग्र संरचना की सममित दिशा में वितरित की जाती है, जितना बेहतर होगा, पिन प्रत्येक जुड़े हुए हिस्से में होगा लंबाई छोटे व्यास का लगभग 1-2 गुना है। इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है, और एक सीधे शाफ्ट का उपयोग इंदौरबेलनाकार पिन या यहां तक कि केंद्रित पिन के रूप में भी किया जा सकता है। तो शाफ्ट और पिन में क्या अंतर है? शाफ्ट का उपयोग टोक़ संचारित करने, झुकने के क्षण और टोक़ को सहन करने के लिए किया जा सकता है, और इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग स्थिति, भालू एक्सट्रूज़न बल और कतरनी बल के लिए किया जा सकता है। एक अर्थ में (जैसे छोटे उपकरण), इंदौरबेलनाकार पिनों का उपयोग शाफ्ट के रूप में भी किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित हेक्सागोन स्क्रू, नीले और सफेद इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, पोजिशनिंग पोस्ट, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त फास्टनरों समाधान के साथ।

फैक्टरी थोक षट्भुज पेंच

इंदौरइंदौरस्टेनलेस स्टील पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।