उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति थोक फूल शाफ्ट छोटे पेंच कीलक सेट पेंच हल्का सामान पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2405समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-10 17:13:39

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर बेवल वॉशर, फ्लैट और पतली अखर...

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड 1998 में स्थापित किया गया था, और कारखाने 10 मिलियन युआन के निवेश के साथ Feilong औद्योगिक क्षेत्र, Xiaolan टाउन, Zhongshan शहर, गुआंग्डोंग प्रांत में स्थापित किया गया था। मुख्य उत्पादन राष्ट्रीय मानक, गैर-मानक, ब्रिटिश, अमेरिकी, मीट्रिक शिकंजा की एक किस्म है। मुख्य रूप से शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के लिए विशेष स्क्रू (मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, विशेष स्क्रू): नट (सामान्य नट, निकला हुआ किनारा नट, बाहरी दांत नट): वाशर (बाहरी दांत, आंतरिक दांत, फ्लैट स्प्रिंग्स) गास्केट, आदि। ); खराद (सटीक स्वचालित खराद भागों, भागों को जोड़ने, एम्बेडेड भागों, फास्टनरों, सजावटी भागों, आदि)।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डोंगगुआन हेक्सागोन नट्स, डबल-पास नूरल्ड, एंटी-थ्रेड नायलॉन नट्स, बढ़े हुए और मोटे इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

आपूर्ति थोक फूल अक्ष

छोटा पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।