उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सभी प्रकार के कॉपर स्टेनलेस स्टील आयरन थ्री पॉइंट वेल्डिंग स्क्रू लाइटर एक्सेसरीज स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1744समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-21 14:09:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यांत्रिक बोल्ट, पूर्ण षट्भुज बोल्ट के...

स्टड, जिसे डबल-एंडेड स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड के रूप में भी जाना जाता है। इसका उपयोग मशीन के फिक्स्ड लिंक फंक्शन को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्टड बोल्ट के दोनों सिरों पर धागे होते हैं, और बीच में पेंच मोटा या पतला होता है। आम तौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

पूर्व कला की तुलना में, युएलुओ कंपनी का तकनीकी प्रभाव है: अखरोट की पेंचिंग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट की ट्यूब की दीवार को लोचदार रूप से विकृत किया जाता है ताकि पेंच पर उत्तल अंगूठी अखरोट पर खांचे से मेल खाती हो, और उत्तल वलय का ढलान खांचे से मेल खाता है। अक्षीय दिशा में नट ट्यूब और स्क्रू शाफ्ट की सापेक्ष स्थिति को सीमित करने के लिए नाली की दीवार को बंद कर दिया जाता है, जो न केवल थ्रेडेड कनेक्शन की विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है, बल्कि एक महत्वपूर्ण एंटी-लूज़िंग और एंटी-फॉलिंग प्रभाव भी प्राप्त करता है। थ्रेडेड कनेक्शन के बाद, नट और स्क्रू को हटाने के लिए अत्यधिक बल लगाया जाता है, ताकि लागत बचाने के लिए इसका पुन: उपयोग किया जा सके।

CN203807560 में, प्लेटों को जोड़ने के लिए नाखून और बोल्ट का उपयोग किया जाता है, लेकिन नाखूनों और बोल्टों के सिर बढ़े हुए सिरे होते हैं जो छड़ से चौड़े होते हैं, और नाखून और बोल्ट के सिर दरवाजे के शरीर के अंदरूनी हिस्से में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। , तो उपस्थिति के मामले में, अधिक नाखून और बोल्ट दरवाजे की सतह पर अधिक धब्बे छोड़ देंगे जो दरवाजे के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पूर्व कला में, इन धब्बों के लिए उपचार विधि आम तौर पर पेंट के साथ पेंट करने के लिए होती है, जो केवल दरवाजे के पैनल को नाखून के सिर और रंग में बोल्ट के अनुरूप बना सकती है, लेकिन नाखून के सिर के आकार को नहीं बदल सकती है और बोल्ट, और उपस्थिति अभी भी अच्छी है। स्पष्ट धब्बे देखे गए, जिससे दरवाजे के पैनल कील और बोल्ट से पैनल से जुड़े हुए थे, जिन्हें घरेलू दरवाजों के लिए दरवाजे के पैनल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था।

काज एक काज है, जो अक्सर दो तहों से बना होता है। यह एक ऐसा भाग है जो वस्तु के दो भागों को जोड़ता है और उसे गतिमान कर सकता है। काज सहायक शिकंजा संबंधित वस्तुओं पर स्थापित होते हैं। विभिन्न उपयोग वातावरणों के लिए, सहायक स्क्रू की आवश्यकताएं भी भिन्न होती हैं। को अलग। अधिकांश मौजूदा स्क्रू एकल-थ्रेडेड संरचना पर सेट हैं। जब लकड़ी के दरवाजे में कटौती करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो काटने की गति धीमी होती है, और काटने का प्रभाव आदर्श नहीं होता है, जो लकड़ी के सख्त दरवाजे आदि में काटने के लिए अनुकूल नहीं होता है, और आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू अक्सर लोहे की सामग्री से बने होते हैं। जल वाष्प के संपर्क के बाद जंग लगना आसान है, सेवा जीवन को कम करना; इसके अलावा, जब स्क्रू को लकड़ी के दरवाजे में डाला जाता है, तो उत्पन्न चिप्स को समय पर डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, और लकड़ी के दरवाजे के अंदर रहते हैं और स्क्रू को घेर लेते हैं, जिससे एक्सपेंशन स्ट्रेस बनता है, जिससे लकड़ी के सब्सट्रेट को निचोड़ा जाता है, जो स्क्रू के अनुकूल नहीं होता है। . लकड़ी के दरवाजे के साथ कनेक्शन स्थिर है, जो आसानी से काज की सामान्य स्थापना को प्रभावित करता है, और उपयोग प्रभाव खराब है। संक्षेप में, टिका के लिए मौजूदा पेंच संरचना की कमियों को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने सरल संरचना, सुविधाजनक उपयोग, तेजी से निर्माण और अच्छे प्रभाव के साथ एक काज पेंच तैयार किया।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जर्मन मानक गैल्वेनाइज्ड लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट्स, स्प्रिंग वाशर विनिर्देश और आकार तालिका, उठाने वाले पागल, तितली शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

विभिन्न तांबा

स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।