उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्व-टैपिंग स्क्रू गैर-मानक एल्यूमीनियम हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1776समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-28 18:57:25

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग नट्स, फ्लैट टेल इले...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

दो संयोजन स्क्रू ज्यादातर पतली धातु प्लेटों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं, और एक कनेक्टिंग भूमिका निभाते हैं। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए एक थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर कॉम्बिनेशन स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें। चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की थ्रेडेड सतह में उच्च कठोरता होती है, इसलिए कनेक्शन बनाने के लिए आंतरिक धागे को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में टैप किया जा सकता है।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित गैर-पर्ची विरोधी ढीले शिकंजा, कार्बन स्टील जस्ती शिकंजा, काउंटरसंक सिर लघु फ्लैट सिर मशीन शिकंजा और बोल्ट, बाहरी विस्तार शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

गैर-मानक एल्यूमीनियम इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।