उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निर्माता पेशेवर घड़ी शिकंजा, एक शब्द कान की छड़ें, पूर्ण विनिर्देश, एएएए 3/8, एएएए 5/8, एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2205समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-30 15:03:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े हेड रिवेट्स, बट-लॉकिंग स्क्रू, क...

कुछ विशेष अवसरों में, दोनों वस्तुओं को रिवेट करने की आवश्यकता होती है और उनका जलरोधी प्रदर्शन अच्छा होता है। मौजूदा रिवेट्स में खराब जलरोधी प्रदर्शन होता है और अक्सर पानी के रिसने जैसी समस्याएं होती हैं।

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

वर्तमान में, शाफ्ट रिटेनिंग रिंग्स को मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में विभाजित किया जाता है: शाफ्ट के लिए इलास्टिक रिटेनिंग रिंग, शाफ्ट के लिए चपटा वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग। उनमें से, शाफ्ट के लिए स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग आमतौर पर सर्किल प्लायर्स के साथ स्थापित की जाती है, और शाफ्ट के लिए फ़्लैटनिंग वायर रिटेनिंग रिंग और इंदौरशाफ्ट के लिए वायर रिटेनिंग रिंग आमतौर पर एक तेज पेचकश या सुई-नाक सरौता के साथ स्थापित की जाती है। इन दो विधियों के दोषों और कमियों पर नीचे विस्तार से चर्चा की जाएगी: सबसे पहले, उपरोक्त दो स्थापना विधियों के लिए ऑपरेटर को रिटेनिंग रिंग को खोलने के लिए एक बड़े बल का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जो अधिक श्रमसाध्य है; शाफ्ट के लिए चपटा स्टील वायर रिटेनिंग रिंग और शाफ्ट के लिए स्टील वायर रिटेनिंग रिंग की स्थापना के लिए, क्योंकि वायर रिटेनिंग रिंग में कम लोच होती है और इसमें कोई बल बिंदु नहीं होता है, रिटेनिंग रिंग को तोड़ना या तोड़ना बहुत आसान होता है। संस्थापन प्रक्रिया के दौरान खिसकने के लिए संस्थापन उपकरण। वायर रिटेनिंग रिंग्स की स्थापना के लिए उच्च कौशल और अनुभव सक्षम हो सकते हैं।

छुपा पेंच फास्टनर में एक वॉशर, एक स्क्रू और एक ढाल शामिल है, स्क्रू के एक छोर को एक अंत टोपी के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू वॉशर में प्रवेश करता है और अंत टोपी वॉशर पर समर्थित होती है, और ढाल स्क्रू के अंत को कवर करती है। टोपी परिधीय है और गैसकेट से जुड़ी है। जब उपयोग में हो, तो पहले वॉशर के माध्यम से स्क्रू को पास करें और फिर इसे जुड़े हुए टुकड़े के स्क्रू होल में चलाएं, और फिर स्क्रू के एंड कैप की बाहरी परिधि पर शील्ड को कवर करें और इसे वॉशर से कनेक्ट करें।

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q340 हेक्सागोन नट, स्टेनलेस स्टील शैंक बोल्ट, GB858 सन वाशर, हेक्सागोन फाइन थ्रेड नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

निर्माता पेशेवर घड़ी पेंच

पूर्ण विनिर्देश


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।