उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सप्लाई वॉच स्क्रू, एंड एज बॉटम कवर स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, हार्डवेयर एक्सेसरीज़

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2323समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-15 13:56:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टड बोल्ट, पतले गास्केट, षट्भुज नट, ...

प्रक्रिया के अनुसार, विंग नट को कोल्ड हेडिंग विंग नट, कास्टिंग विंग नट और स्टैम्पिंग विंग नट में विभाजित किया जा सकता है। आकार के अनुसार, इसे दो मूल आकृतियों में विभाजित किया जा सकता है: वर्गाकार पंख और गोल पंख। राष्ट्रीय मानक संख्या के अनुसार, इसे GB/T62.2-2004 स्क्वायर विंग विंग नट विंग नट राउंड विंग विंग नट राउंड विंग GB/T62.1-2004 राउंड विंग विंग नट में विभाजित किया जा सकता है।

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

मौजूदा चेसिस और मुख्य बोर्ड के बीच संपर्क सतह आमतौर पर प्रसंस्करण कारणों से एक क्षैतिज विमान नहीं है, विशेष रूप से मुख्य बोर्ड विकृत विरूपण के लिए प्रवण है। यह बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप मदरबोर्ड का विरूपण और खराब मेमोरी संपर्क, सामान्य उपयोग को प्रभावित करेगा।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 11 के अवतार के अनुसार परिणाम यह है कि पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वाटरप्रूफ रबर सील, क्रॉस हेड बोल्ट, टी-आकार के धक्कों, पिन GB882 और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

आपूर्ति घड़ी शिकंजा

अंत टोपी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।