उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति छोटे पेंच फिलिप्स पेंच गोल सिर पेंच ऑफसेट सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1845समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-12 10:43:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB6172 षट्भुज अखरोट, फ्लैट वॉशर वसंत ...

पहला यह है कि एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग किया जाए, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाए। दूसरा एक विशेष एंटी-लूज़िंग नट है, जिसे एक तरह के एंटी-लूज़िंग वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। विशेष ताला अखरोट हेक्सागोनल अखरोट नहीं है, बल्कि एक मध्यम इंदौरगोल अखरोट है। अखरोट की परिधि पर 3, 4, 6 या 8 पायदान होते हैं (अखरोट के आकार और निर्माता की उत्पाद श्रृंखला के आधार पर)। कई पायदान कसने वाले उपकरण का केंद्र बिंदु और लॉक वॉशर संगीन का स्नैप-इन दोनों हैं। तीसरा प्रकार नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, जो बाहरी सतह पर 90 पर वितरित किया जाता है) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे को ढीला करने से रोकने के लिए एक केन्द्राभिमुख बल लागू करना है। बाजार में बेची जाने वाली बेहतर गुणवत्ता वाला लॉक नट एक छोटे तांबे के ब्लॉक के साथ जड़ा होता है जो रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक किए गए धागे से संपर्क करने और बाद वाले को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होता है। . इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति भागों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते छोर पर असर का विरोधी ढीलापन। चौथे प्रकार का लॉक नट दो भागों से बना होता है, प्रत्येक भाग में कंपित कैम होते हैं। चूंकि आंतरिक पच्चर डिजाइन का ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक है, इसलिए यह संयोजन पूरी तरह से एकीकृत है। जब कंपन होता है जब लॉक नट को स्थानांतरित किया जाता है, तो लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक संपूर्ण विरोधी-ढीला प्रभाव प्राप्त हो सके। पांचवां संरचनात्मक विरोधी ढीला है। थ्रेडेड संरचना के डिजाइन और सुधार के माध्यम से, अन्य बाहरी कारकों की मदद के बिना एक स्व-लॉकिंग फ़ंक्शन प्राप्त किया जाता है। इसलिए, इसकी प्रयोज्यता उपरोक्त विधियों की तुलना में व्यापक है, और पर्यावरण की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। कम। कई प्रकार के लॉक नट होते हैं, जैसे नायलॉन नट और निकला हुआ किनारा नट। संक्षेप में, इस तरह के लॉक नट ढीलेपन को रोकने में भूमिका निभाते हैं। नट को स्क्रू, स्क्रू, बोल्ट आदि पर घुमाएं, ताकि वह ढीला न आए। ताकि उन्हें सक्रिय रूप से एक साथ जोड़ा जा सके, ताकि यह दृढ़ रहे, और स्थिरता उच्च स्तर तक पहुंच सके।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कीलक नट फास्टनर से संबंधित है, जिसमें एक शरीर शामिल है, और शरीर का कीलक हिस्सा संसाधित होने वाले उत्पाद में विस्तारित होता है। यह विशेषता है कि ट्रेपोजॉइडल दांत शरीर की संयुक्त सतह और संसाधित होने वाले उत्पाद पर बनते हैं। या त्रिकोणीय दांत, इसके नीचे एक गोलाकार नाली होती है, और रिवेटिंग भाग की ऊंचाई संसाधित उत्पाद की मोटाई से 0.5-1 मिमी छोटी होती है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड कार्बन स्टील प्लेट, तांबे की प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, स्टेनलेस स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्लेट, आदि जैसे किसी भी शीट धातु सामग्री की riveting के लिए उपयुक्त है। ठोस, उच्च riveting सतह समतलता, अच्छा प्रदान करना विद्युत संपर्क प्रदर्शन।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। जीबी- चीनी राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस-जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू-ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी —राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों में से एक मानक है, और उद्योग मानक, पेशेवर मानक और विभाग मानक भी हैं। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। उत्पादन उत्पादों के संदर्भ में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; DIN931 और इतने पर। GB30 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB5783 (नया राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

मौजूदा इंदौरसमायोजन पेंच आम तौर पर पेंच के शीर्ष पर एक पेंच और एक अखरोट से बना होता है। स्क्रू को एक स्क्रूड्राइवर के माध्यम से घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है, और फिर स्क्रू को घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है। अंदर और बाहर, इससे जुड़ी अन्य वस्तुओं को समायोजित करना और तदनुसार स्थिति बदलना।

दो संयोजन स्क्रू ज्यादातर पतली धातु प्लेटों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं, और एक कनेक्टिंग भूमिका निभाते हैं। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए एक थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर कॉम्बिनेशन स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें। चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की थ्रेडेड सतह में उच्च कठोरता होती है, इसलिए कनेक्शन बनाने के लिए आंतरिक धागे को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में टैप किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू सेट करें, टी-स्लॉट के लिए स्क्रू स्क्रू, डिस्क स्प्रिंग वाशर, इंदौरइंदौरइंदौरगैर-मानक फास्टनरों और अन्य उत्पादों को घुंघराला, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

आपूर्ति छोटे पेंच

इंदौरफिलिप्स स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।