उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गोल सिर दबाव विस्फोट पेंच स्व-टैपिंग सफेद जस्ता दबाव विस्फोट पेंच विभिन्न पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1908समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-24 00:28:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बैकरेस्ट पिन रबर रिंग, मीट्रिक हाफ-थ्...

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर हिस्सों के बीच फिक्स्ड रिवेटिंग और मूवेबल रिवेटिंग के लिए किया जाता है। जंगम रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स ज्यादातर बेलनाकार होते हैं, और रिवेट किए गए भागों के लिए कोई आकार सीमा नहीं होती है, जिससे रिवेटिंग के दौरान भागों को निचोड़ा और विकृत किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, सक्रिय रिवेटिंग के लिए भागों को भागों में डाला जाता है। जब riveting, riveting बल आसानी से भागों को जकड़ने का कारण बन सकता है, जो बदले में भागों और भागों के आंदोलन में कठिनाई का कारण बनता है, उच्च परिचालन बल और शोर की समस्या होती है, और भागों को आसानी से क्षतिग्रस्त किया जाता है।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

(1) सतह के जंग, तेल के दाग, बोल्ट के छेद की दीवार पर गड़गड़ाहट, वेल्डिंग की चमक आदि को साफ किया जाना चाहिए। (2) संपर्क घर्षण सतह के उपचार के बाद, निर्दिष्ट एंटी-स्क्रैच गुणांक आवश्यकताओं को पूरा किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट में मिलान वाले नट और वाशर होने चाहिए, जिनका उपयोग मिलान के अनुसार किया जाना चाहिए और आपस में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। (3) जब उपचारित घटक की घर्षण सतह को स्थापित किया जाता है, तो इसे तेल, मिट्टी और अन्य विविध वस्तुओं से दागने की अनुमति नहीं होती है। (4) मॉड्यूल की घर्षण सतह को स्थापना के दौरान सूखा रखा जाना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं किया जाना चाहिए। (5) स्थापना से पहले कनेक्टेड स्टील प्लेट्स के विरूपण को कड़ाई से जांचें और ठीक करें। (6) बोल्ट के धागे को नुकसान से बचाने के लिए स्थापना के दौरान बोल्ट में हथौड़ा मारना मना है। (7) इलेक्ट्रिक रिंच, जिसका उपयोग के दौरान नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है, टोक़ की सटीकता सुनिश्चित करता है और सही कसने के क्रम में संचालित होता है। मुख्य सुरक्षा तकनीकी उपाय (1) समायोज्य रिंच के रिंच का आकार अखरोट के आकार के अनुरूप होना चाहिए, और आस्तीन को छोटे रिंच में नहीं जोड़ा जाना चाहिए। उच्च ऊंचाई वाले काम के लिए एक मृत रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक समायोज्य रिंच का उपयोग करते समय, इसे जकड़ने के लिए एक रस्सी का उपयोग करें, और लोगों को अपनी सीट बेल्ट बांधनी चाहिए। (2) स्टील के घटकों के कनेक्टिंग बोल्ट को असेंबल करते समय, अपने हाथों को कनेक्टिंग सतह में डालना या स्क्रू होल को छूना सख्त मना है। बोल्स्टर को उठाते और रखते समय, आपकी अंगुलियों को बोल्स्टर के दोनों ओर रखा जाना चाहिए।

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जीबी 70 इंदौरकप हेड बोल्ट, मैंगनीज गैल्वेनाइज्ड वाशर, विस्तारित स्क्रू, रिवर्स टूथ बाएं दांत जीबी कार्बन स्टील राउंड नट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गोल सिर संपीड़न पेंच

आत्म दोहन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।