उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग हेक्स सॉकेट पॉइंट ग्लू स्क्रू स्टेनलेस स्टील स्क्रू फिलिप्स स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:1876समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-29 08:48:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर स्क्रू, ब्लैक 912 कप हेड ह...

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

स्प्रिंग वॉशर का मुख्य कार्य अखरोट को ढीला होने से रोकना है। यह भी ज्ञात है कि: मौजूदा स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग स्टील से बना एक रिंग है, और फिर रिंग पर व्यास की दिशा में एक गैप काट दिया जाता है, और गैप के दोनों किनारों पर सिर काट दिया जाता है। भाग की सामग्री को एक पंजा बनाने के लिए अंगूठी के दो अलग-अलग पक्षों में बदल दिया जाता है, और ढीलेपन को रोकने का उद्देश्य सतह और वर्कपीस पर पंजा और अखरोट के बीच फिट द्वारा प्राप्त किया जाता है। जाहिर है, ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए केवल एक पंजे का उपयोग किया जाता है। चूंकि एक पंजे द्वारा उत्पन्न ब्रेकिंग बल सीमित है, इसलिए खराब ब्रेकिंग प्रभाव और खराब एंटी-लूज़िंग प्रभाव के दोष हैं।

आमतौर पर विदेशों में उपयोग किए जाने वाले इंच धागे की कोड नाम और मानक संख्या मार्क कोड नाम देश और मानक संख्या टिप्पणियां बीएसडब्ल्यू मानक वायथ मोटे धागे की श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा ब्रिटिश मानक बीएस 84 इंच धागा 55 डिग्री बीएसएफ मानक वाईथ फाइन थ्रेड श्रृंखला के प्रोफाइल कोण के साथ, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद। एस अतिरिक्त सफेद। एस वैकल्पिक श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद व्हिटवर्थ प्रोफाइल के साथ गैर-मानक धागा संयुक्त राष्ट्र निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.1 इंच धागा 60 डिग्री प्रोफाइल कोण के साथ, आंतरिक और के साथ मानक प्रोफ़ाइल के साथ बाहरी धागे (चपटे या यादृच्छिक रूप से गोल) UNC मोटे धागा एकीकृत धागा UNF महीन धागा एकीकृत धागा UNEF सुपरफाइन धागा एकीकृत धागा UNS① विशेष श्रृंखला एकीकृत धागा UNR गोल चाप रूट निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा प्रोफ़ाइल कोण 60 ° इंच है थ्रेड, यूएनआर, यूएनआरसी, यूएनआरएफ, यूएनआरईएफ, यूएनआरएस आर्क रूट के साथ केवल आंतरिक धागे के बिना बाहरी धागे के लिए उपयोग किया जाता है यूएनआरसी आर्क रूट सी ओअर्स थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRF सर्कुलर रूट फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNREF सर्कुलर रूट अल्ट्रा फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRS सर्कुलर रूट स्पेशल सीरीज यूनिफाइड थ्रेड NPT② आमतौर पर पाइप थ्रेड के लिए उपयोग किया जाता है अमेरिकी मानक ANSI B1.20.1 प्रोफाइल कोण 60 ° इंच पाइप थ्रेड NPSC है पाइप फिटिंग सीधे पाइप एनपीटीआर पायलट कनेक्शन पतला पाइप एनपीएसएम यांत्रिक कनेक्शन सीधे पाइप एनपीएसएल लॉक नट सीधे पाइप एनपीएसएच नली कनेक्शन सीधे पाइप एनपीटीएफ सूखी सील मानक पतला पाइप धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.20.3 प्रकार I पीटीएफ-एसएई लघु सूखी सील लघु टेपर पाइप थ्रेड प्रकार II NPSF ड्राई सील स्टैंडर्ड फ्यूल ऑयल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड III टाइप NPS1 ड्राई सील स्टैंडर्ड जनरल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड IV टाइप ACME③ जनरल पर्पस ट्रैपेज़ॉइड थ्रेड अमेरिकन स्टैंडर्ड ANSI B1.5 इंच ड्राइव थ्रेड 29° प्रोफाइल एंगल के साथ आयाम और सहनशीलता सभी व्यास और मानक श्रृंखला के अलावा अन्य पिच संयोजनों की गणना उसी सूत्र का उपयोग करके की जाती है जैसे sta ndard श्रृंखला। मेरे देश का 60° शंक्वाकार पाइप धागा GB/T12716-1991 इसके बराबर है। ACME थ्रेड में दो प्रकार के मैचिंग ट्रैपेज़ॉइडल थ्रेड्स, सामान्य उद्देश्य और सेंटरिंग शामिल हैं, जिनमें से सामान्य प्रयोजन थ्रेड का प्रदर्शन मेरे देश के मानक GB/T5796-1986 में निर्दिष्ट ट्रैपोज़ाइडल थ्रेड के समान है।

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर इंदौरबेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 56 का सामना करते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड स्क्रू और नट्स, फाइन-टूथ काउंटर-थ्रेड टैपिंग लेफ्ट टूथ, राउंड-हेड प्लम-ब्लॉसम स्क्रू के साथ सुई, और मोटी डिस्क। हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

गोल सिर स्व-टैपिंग

इंदौरषट्भुज सॉकेट गोंद पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।