उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 हेक्सागोन सॉकेट हेड फ्लैट हेड स्क्रू का उत्पादन DIN7991 सिंकिंग कप हेक्सागोन सॉकेट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5005समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-26 01:02:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिंगर स्क्रू स्क्रू, स्क्रू निर्मा...

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक प्रकार का एंटी-लूज़िंग इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें विशेष रूप से मल्टी-लिंक ट्रांसमिशन पेंट मिक्सिंग मिक्सर के लिए डिज़ाइन किए गए खांचे होते हैं, जो विशेष रूप से उपर्युक्त पूर्व कला में मौजूद समस्याओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। . ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से महसूस करना है: नाली के साथ एक प्रकार का विरोधी ढीला इंदौरबेलनाकार पिन, जिसमें: इंदौरबेलनाकार पिन पर अक्षीय वी-आकार के खांचे की बहुलता प्रदान की जाती है, और वी-आकार का खांचा इंदौरबेलनाकार पिनों पर समान रूप से व्यवस्थित करें। इंदौरबेलनाकार पिन पर तीन से चार अक्षीय वी-आकार के खांचे होते हैं। जब ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड उपयोग में है, तो वी-आकार के खांचे के साथ इंदौरबेलनाकार पिन को ऊर्ध्वाधर शाफ्ट में स्थापित किया जाता है, और टोक़ संचारित करने के लिए कनेक्टिंग रॉड पर यू-आकार के खांचे के साथ सहयोग करता है। वी-नाली संरचना का इंदौरबेलनाकार पिन ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के बढ़ते छेद के साथ एक हस्तक्षेप फिट है। मौजूदा तकनीक की तुलना में ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग टॉर्क ट्रांसमिशन के लिए कनेक्टिंग रॉड से जुड़ने के लिए एक ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के रूप में किया जाता है, जो प्रभाव प्रतिरोध और थकान प्रतिरोध को पूरा खेल देता है। इंदौरबेलनाकार पिन से। इंदौरबेलनाकार पिन में पिन होल के साथ एक हस्तक्षेप फिट होता है, और इंदौरबेलनाकार पिन बॉडी पर वितरित वी-नाली संरचना का प्रत्येक किनारा ढीला होने से रोकने के लिए पिन होल की आंतरिक दीवार में प्रवेश करेगा।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

स्क्रू मानक विनिर्देश प्रसारण के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76 संस्करण है, और दूसरा GB70-8585 संस्करण है। हमारी कंपनी अब DIN912 मानक लागू कर रही है, इसलिए वास्तविक व्यावसायिक संचालन में इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। अंतर: GB70-85 और DIN912 पूरी तरह से ओवरलैप करते हैं, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्यतः क्योंकि GB70-76 और DIN912 के बीच अंतर है: M8 श्रृंखला हेक्सागोन उत्पाद, GB70-76 गोल सिर व्यास यह 12.5 है MM, जो DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला का आंतरिक षट्भुज, GB70-76 का गोल सिर व्यास 18MM है, जो DIN912 के विपरीत पक्ष से छोटा है, जो कि 18.27 है। इसके अलावा, M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, कैरिज स्क्रू में भी कुछ अंतर हैं जिनका उपयोग सामान्य समय में किया जा सकता है। मैं यहां एक स्पष्टीकरण भी दूंगा। राष्ट्रीय मानक में, कैरिज स्क्रू के लिए दो मानक हैं, अर्थात् GB12 (छोटा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) और GB14 (बड़ा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) नेक स्क्रू), और जर्मन मानक DIN603 आमतौर पर बाज़ार में अधिक उपयोग किया जाता है। . अब इन तीनों में अंतर करने के लिए: गोल सिर और गर्दन के लिए, समान विनिर्देशों की तुलना करते समय: GB12। आमतौर पर जब कैरिज स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो सिर और गर्दन को अक्सर बड़े और मोटे होने की आवश्यकता होती है, इसलिए DIN603 कैरिज स्क्रू का मानक पूरी तरह से आवश्यकताओं को पूरा करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक हेक्सागोन पतले पागल, सीरियल कंप्यूटर स्क्रू, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोन नट, डीआईएन 912 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने वाले फर्मवेयर समाधान के साथ।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफ्लैट सिर पेंच

304 षट्भुज सॉकेट का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।