उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आयरन प्लेटेड ब्लू जिंक बुझा हुआ और कठोर क्रॉस बड़ा फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू बिग हेड अम्ब्रेला हेड स्क्रू का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4520समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-12 21:44:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित रिंग लिफ्टिंग रिंग स्क्रू न...

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

लकड़ी के पेंच मशीन के शिकंजे के समान होते हैं, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष धागा होता है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में पेंच किया जा सकता है ताकि धातु (या गैर-धातु) भाग को छेद के माध्यम से जोड़ा जा सके। एक लकड़ी का पेंच। घटकों को एक साथ बांधा जाता है। यह कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन भी है।

निर्माण बाजार के जोरदार विकास के साथ, फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है, और फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन प्रणाली में बड़ी संख्या में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली फास्टनर संरचना में फास्टनर बॉडी और ब्लेड को जोड़ने के लिए फास्टनर बॉडी 1, ब्लेड 2 और रिवेट 3 शामिल होते हैं। फास्टनर बॉडी और ब्लेड के बीच स्टील पाइप को भेदने के लिए एक चाप के आकार की गुहा 4 प्रदान की जाती है। चित्र 1 समकोण फास्टनरों को दिखाया गया है। हालांकि, भवन निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों के ब्लेड में विभिन्न डिग्री की दरारें और फ्रैक्चर होते हैं, जो फास्टनरों के स्क्रैपिंग की ओर ले जाते हैं, या फास्टनरों के रिवेट्स के खराब एंकरिंग के कारण फास्टनरों को स्क्रैप कर दिया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा कचरा, और फास्टनरों क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एक बड़ा सुरक्षा निर्माण खतरा है। हालांकि, क्षतिग्रस्त फास्टनरों को पूरी तरह से हाथ से मरम्मत करने के कई नुकसान हैं, जैसे तकनीकी कठिनाई, समय लेने वाली और श्रम-गहन, और उच्च परिचालन लागत। इसलिए, श्रमिकों की श्रम तीव्रता को कम करने, मरम्मत दक्षता में सुधार करने और परिचालन लागत को कम करने के लिए क्षतिग्रस्त फास्टनरों की मरम्मत की प्रक्रिया में रिवेट्स स्थापित करने के लिए एक सहायक उपकरण का शोध और डिजाइन करना एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरटॉर्क्स स्क्रू, जीबी 12617.3 रिवेट्स, बेलनाकार कनेक्शन, कॉपर पैड और कॉपर गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

शमन और सख्त

नीले जस्ता मढ़वाया लोहे का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।