उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित रंग गैल्वेनाइज्ड गैल्वेनाइज्ड रंग गैल्वेनाइज्ड बाहरी हेक्सागोनल ड्रिल पूंछ बॉक्सिंग लकड़ी के स्क्रू स्वयं-टैपिंग हेक्सागोनल हेड लकड़ी के स्क्रू एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4387समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-17 10:38:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वाशर, बटरफ्लाई वाशर, हेक्साग...

DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

कीलक नट, पुल कैप और इंस्टेंट पुल कैप का व्यापक रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे ऑटोमोबाइल, एविएशन, इंस्ट्रूमेंट्स, फर्नीचर और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। इसे पतली धातु की प्लेट और पतली ट्यूब वेल्डिंग नट्स की कमियों को हल करने के लिए विकसित किया गया है, जैसे कि आसान पिघलने और आंतरिक धागे की आसान स्लाइडिंग। चीनी नाम इंदौरइंदौररिवेट नट, विदेशी नाम रिवेटनट, ब्लाइंडड्रिवेटनट, थ्रेडेड फोर्बिड, रिवनट, जिसे इंदौरइंदौररिवेट नट के रूप में भी जाना जाता है, का उपयोग रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच में विभिन्न धातु शीट, पाइप और अन्य विनिर्माण औद्योगिक अनुप्रयोगों में किया जाता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सुई कोर के साथ T40 बोल्ट, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट विस्तार शिकंजा, छोटे पूर्ण-दांत शिकंजा, टी-आकार के इंदौरस्टेप नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरबाहरी षट्भुज ड्रिल पूंछ

अनुकूलित रंग गैल्वेनाइज्ड रंग गैल्वेनाइज्ड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।