उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील आस्तीन स्टील वायर मीट्रिक मोटे दांत तार ब्रेसिज़ स्व-टैपिंग थ्रेड सुरक्षात्मक आस्तीन 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4367समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-12 11:10:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अखरोट सेट संयोजन, यूएनसी बोल्ट, अत...

पूर्व कला में, स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग स्प्रिंग्स को स्वतंत्र रूप से बैग में एनकैप्सुलेट करना है, प्रत्येक स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग को एक साथ जोड़ना है, और फिर स्प्रिंग कुशन बनाने के लिए इसे एक बड़े गैर-बुने हुए कपड़े से कवर करना है। इस वसंत चटाई संरचना के कई नुकसान हैं: 1. असमान बल और कम कठोरता; 2. ख़राब करने में आसान, गड्ढे, कम सपाटता और भद्दा; 3. वसंत सीधे गैर-बुने हुए कपड़े से संपर्क करता है, जिससे पहनने और आंसू होते हैं, और वसंत चटाई का जीवन अपेक्षाकृत कम होता है।

स्क्रू और बोल्ट आम कनेक्टिंग फास्टनरों हैं। धागे का व्यास एक मिलीमीटर से कम जितना छोटा और कई सौ मिलीमीटर या उससे भी बड़ा होता है। कनेक्शन की कठोरता, जकड़न, विरोधी ढीली क्षमता को बढ़ाने और पार्श्व भार के तहत बोल्ट किए गए कनेक्शन को फिसलने से रोकने के लिए अधिकांश थ्रेडेड कनेक्शन असेंबली के दौरान पूर्व-कड़े होते हैं। पूर्व-कसने वाले बल को बोल्ट समूह के बल और कनेक्शन की कार्य आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। महत्वपूर्ण थ्रेडेड कनेक्शन के लिए, प्रीलोड को मापा और नियंत्रित किया जाना चाहिए।

विद्युत उत्पादों के डिजाइन में, विद्युत चुम्बकीय विकिरण हस्तक्षेप की समस्या से बचने के लिए, धातु भागों (भागों) के बीच चालन को अलग करना आवश्यक है। विशेष रूप से जब धातु के हिस्सों को धातु के शिकंजे से बंद कर दिया जाता है, तो धातु के हिस्सों (भागों) के बंद जोड़े के बीच चालन अक्सर होता है, इसलिए उन्हें अलग करने का प्रयास करना आवश्यक है। उदाहरण के लिए, जब लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन के स्ट्रक्चर आयरन और फुट बेस के आयरन स्ट्रक्चर को लॉक करने के लिए स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन द्वारा उत्पन्न इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स आसानी से फुट बेस से विकिरित होती हैं, जिससे इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन इंटरफेरेंस होता है।

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना उत्तम है। यदि स्थापना विधि सही नहीं है, तो दबाव riveting के बाद riveting दृढ़ नहीं होगी। उदाहरण के लिए, हमारे एक ग्राहक ने बताया कि रिवेटिंग के बाद अखरोट गिर जाएगा। हमारे तकनीशियनों ने पाया कि कई ग्राहकों ने इसे हथौड़े या अन्य प्रभाव विधियों से मारा, क्योंकि इंदौररिवेटिंग नट की स्थापना विधि दबाव का कारण बनेगी। कीलक नट का असमान बल राइविंग प्रभाव को गंभीरता से प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि इसे सतह पर दबाया गया है, लेकिन वास्तव में, कीलक नट के फूलों के दांत प्लेट के साथ बिल्कुल भी नहीं लगे होते हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से रिवेट नहीं होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट को स्थापित करने के लिए, आपको विशेष इंस्टॉलेशन उपकरण का उपयोग करना चाहिए, या बस इसे एक प्रेस और स्टैम्पिंग उपकरण के साथ स्थापित करना चाहिए (आमतौर पर कारखानों में ये सरल उपकरण होंगे)।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक हेक्सागोनल इंदौरठीक पिच निकला हुआ किनारा नट, ऑल-मेटल सेल्फ-लॉकिंग नट्स, हैंडल नट्स, हेक्सागोनल डबल-वे कॉपर पोस्ट और अन्य उत्पाद। आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

वायर मीट्रिक का सेट

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।