उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सप्लाई प्रेशर रिवेटिंग नट 304 स्टेनलेस स्टील बॉक्सिंग नट प्रेशर प्लेट नट लॉकिंग एम्बॉस्ड नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5039समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-13 09:07:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक प्लेटेड जिंक कप हेड सॉकेट हेड ब...

④ स्क्रू टूथ टाइप ए: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 1) विरल एबी: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 4) डेंस; बी: स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ (जापानी मानक प्रकार 2) विरल; सी: सेल्फ-टैपिंग टैपिंग फ्लैट टेल (तीसरा प्रकार का जापानी मानक) घना; पी: डबल वायर दांत टाइप त्रिकोण दांत सीसीटी: सी टाइप त्रिकोण दांत पीटीटी: पी टाइप त्रिकोण दांत एसटीटी: एस टाइप त्रिकोण दांत

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य इस समस्या को हल करने के लिए एक बेहतर लॉक नट प्रदान करना है कि पूर्व कला उत्पादों की उत्पादन तकनीक बहुत जटिल है। उपर्युक्त उद्देश्य को साकार करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है - एक प्रकार का लॉकिंग नट, जिसमें शामिल है कि नट का निचला भाग एक चक्र है, मध्य भाग एक षट्भुज है, और शीर्ष एक वृत्त है, और बीच में बोल्ट हैं।

इसके अलावा, इसमें एक मोटर भी शामिल है, मोटर को एक थ्रस्टर के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील को संदेश देने वाले उपकरण की ओर ले जाता है, मोटर के दूसरे छोर को एक असर के साथ प्रदान किया जाता है, मोटर का आउटपुट अंत एक विशेष के साथ प्रदान किया जाता है- आकार का पहिया, विशेष आकार का पहिया असर के साथ दांतेदार होता है, और मोटर विशेष आकार के पहिये को घुमाने के लिए चलाती है। कट-ऑफ व्हील को कन्वेयर के करीब या दूर ले जाएं।

वर्तमान में, जब हमारे देश में पतली दीवारों वाले उत्पादों या पतली प्लेटों पर भागों को बन्धन किया जाता है, तो आमतौर पर शिकंजा का उपयोग किया जाता है, और पतली प्लेट को जलाने में आसान बनाने के लिए वेल्डिंग नट्स की आवश्यकता होती है, या वस्तुओं को ड्रिल किया जाता है और कनेक्ट करने के लिए टैप किया जाता है, ताकि उत्पाद विकृत हो और कनेक्शन की ताकत मजबूत न हो। , इसे कुछ उपकरणों पर बांधा नहीं जा सकता है, ऑपरेशन असुविधाजनक है, और उत्पादन क्षमता कम है।

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरफ्लैट एंड सेट स्क्रू, शैंक प्लम के आकार का प्लास्टिक हेड स्क्रू, कप हेड कॉम्बिनेशन बोल्ट, आयरन हेक्सागोन वेल्डिंग नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

आपूर्ति कीलक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।