उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील इंच फुल थ्रेडेड स्क्रू थ्रेड टूथ बार हेडलेस स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4452समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-28 03:53:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पैड, मैंगनीज डैक्रोमेट वाशर, फिलामे...

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

रिवेटिंग धातु के दो टुकड़ों को मिलाने की एक विधि है। इसलिए, रिवेटिंग तकनीक का उपयोग अक्सर रिवेट्स जैसे नट या रिवेट्स को धातु की चादरों में जकड़ने के लिए किया जाता है।

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वाशर, एल्यूमीनियम सजावटी नाखून, षट्भुज सॉकेट, 2809 बोल्ट और अन्य उत्पादों के साथ क्रॉस बोल्ट, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

इंच पूरा धागा

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।