उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर हेक्सागोनल दबाव riveting स्टड अंधा छेद दबाव riveting अखरोट बीएसओ दबाव riveting स्टड 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4530समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-10 23:55:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन सेट ब...

विभिन्न स्टेनलेस स्टील सामग्री में उनकी विभिन्न सामग्री सामग्री के कारण अलग-अलग गुण होते हैं, इसलिए संक्षारण प्रतिरोध भी भिन्न होता है। निम्नलिखित आमतौर पर उपयोग की जाने वाली कई सामग्रियों का संक्षिप्त विवरण है: 304 एक सार्वभौमिक स्टेनलेस स्टील है, जिसका व्यापक रूप से अच्छी आवश्यकताओं के उत्पादन में उपयोग किया जाता है। व्यापक गुणों वाले उपकरण और घटक (संक्षारण प्रतिरोध और निर्माण क्षमता)। 301 स्टेनलेस स्टील विरूपण के दौरान स्पष्ट कार्य सख्त घटना प्रदर्शित करता है, और विभिन्न अवसरों में उच्च शक्ति की आवश्यकता होती है। 302 स्टेनलेस स्टील अनिवार्य रूप से उच्च कार्बन सामग्री वाले 304 स्टेनलेस स्टील का एक प्रकार है, जो कोल्ड रोलिंग द्वारा उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है। 302B एक प्रकार का स्टेनलेस स्टील है जिसमें उच्च सिलिकॉन सामग्री होती है, जिसमें उच्च तापमान ऑक्सीकरण के लिए उच्च प्रतिरोध होता है। 303 और 303Se क्रमशः सल्फर और सेलेनियम युक्त फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील्स हैं, और उन अनुप्रयोगों में उपयोग किए जाते हैं जहां फ्री-कटिंग और उच्च सतह खत्म मुख्य रूप से आवश्यक होते हैं। 303Se स्टेनलेस स्टील का उपयोग उन भागों को बनाने के लिए भी किया जाता है, जिन्हें गर्म करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि इन परिस्थितियों में, इस स्टेनलेस स्टील में अच्छी गर्म कार्य क्षमता होती है। 304L 304 स्टेनलेस स्टील का एक निचला कार्बन संस्करण है जहाँ वेल्डिंग की आवश्यकता होती है। कम कार्बन सामग्री वेल्ड के पास गर्मी से प्रभावित क्षेत्र में कार्बाइड वर्षा को कम करती है, जिससे कुछ वातावरणों में स्टेनलेस स्टील का अंतर-क्षरण (वेल्ड क्षरण) हो सकता है। 304N एक नाइट्रोजन युक्त स्टेनलेस स्टील है, और स्टील की ताकत बढ़ाने के लिए नाइट्रोजन मिलाया जाता है। 316 (18Cr-12Ni-2.5Mo) सामग्री: Mo के अतिरिक्त होने के कारण, इसका संक्षारण प्रतिरोध, वायुमंडलीय संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान शक्ति विशेष रूप से अच्छी है, और कठोर परिस्थितियों में इसका उपयोग किया जा सकता है; उत्कृष्ट कार्य सख्त (गैर-चुंबकीय)।

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला राष्ट्रीय मानक GB41Ⅰ प्रकार षट्भुज अखरोट-- C ग्रेड GB6170Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट--, B ग्रेड GB6171Ⅰ प्रकार हेक्सागोनल अखरोट-ठीक धागा-, B ग्रेड इंदौरGB6172 हेक्सागोनल पतला अखरोट--, B ग्रेड - चम्फरिंग GB6173 हेक्सागोनल पतला अखरोट- ठीक धागा-, बी ग्रेड GB6174 हेक्सागोनल पतले अखरोट-बी ग्रेड- बिना चम्फरिंग के

वाशर सामान्य भाग होते हैं जो संपीड़न के बाद कुंडलाकार या कुंडलाकार होते हैं। मौजूदा मानक वाशरों में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, सीरेटेड लॉक वाशर, सैडल वाशर इत्यादि शामिल हैं। अंत के चेहरे संपीड़न के बाद अधिकतर फ्लैट या फ्लैट होते हैं। , इसलिए यह वर्कपीस के सतही संपर्क में है। आम तौर पर, दो वर्कपीस को वाशर, बोल्ट और नट्स द्वारा बंद कर दिया जाता है, वर्कपीस किसी भी दिशा में नहीं जा सकता है, ताकि दो वर्कपीस को कसने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। वास्तविक उत्पादन में, कुछ वर्कपीस को लॉक करने के बाद भी एक निश्चित दिशा में ठीक से अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। इस आवश्यकता को प्राप्त करने के लिए, सामान्य अभ्यास वर्कपीस पर कमर के आकार का छेद खोलना है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, और ज़िगज़ैग-आकार की झाड़ी को कमर के आकार के छेद से गुजरने के बाद एक फ्लैट वॉशर के साथ फिट किया जाता है, जैसा कि दिखाया गया है अंजीर में। छेद का किनारा झाड़ी और फ्लैट वॉशर से घिरे स्थान में स्थित होता है, और वर्कपीस और झाड़ी और फ्लैट वॉशर के बीच एक अंतर बनता है, ताकि भले ही बोल्ट फ्लैट वॉशर से होकर गुजरे, झाड़ी और वर्कपीस बदले में, इसे पिरोया जाता है और अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। तंग, वर्कपीस अभी भी अपने कमरबंद छेद की लंबाई के साथ अनुवाद कर सकता है। जाहिर है, यह विधि वर्कपीस के उचित अनुवाद की आवश्यकता को प्राप्त कर सकती है, लेकिन वास्तविक असेंबली में निम्नलिखित कमियां अभी भी पाई जा सकती हैं। सबसे पहले, लॉक करने से पहले, झाड़ी, वॉशर और वर्कपीस को एक दूसरे से अलग किया जाता है, इसलिए इसे इकट्ठा करना अधिक असुविधाजनक होता है; दूसरे, अस्तर आस्तीन और गैसकेट की पृथक्करण संरचना को प्रबंधित करने के लिए असुविधाजनक है, और असंतुष्ट गैसकेट और झाड़ी को खोना और फिर से उपयोग को प्रभावित करना आसान है।

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू मोटे धागे और साधारण धागे की एक श्रृंखला है, और थ्रेड का आकार M3 ~ M12mm है। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की थ्रेडेड रॉड एक चाप के आकार के त्रिकोणीय खंड वाला एक धागा है। पेंच सतह को सख्त किया जाता है और इसे काले या अलौह धातु सामग्री (जिसे ड्रिलिंग, पंचिंग या डाई कास्टिंग द्वारा बनाया जा सकता है) के पूर्वनिर्मित छेद में खराब किया जा सकता है, और एक आंतरिक धागा बनाने के लिए बाहर निकाला जा सकता है। थ्रेडेड रॉड वाले हिस्से को एक बेलनाकार या त्रिकोणीय आकार में बनाया जा सकता है, जिसका व्यास सर्कुलेटेड सर्कल के बराबर या उससे कम होता है। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू में कम स्क्रू-इन टॉर्क और उच्च लॉकिंग प्रदर्शन होता है। चीनी कमोडिटी फास्टनरों के उत्पाद मानक में सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की किस्मों में GB/T6560 (क्रॉस-रिकेस्ड पैन हेड), GB/T6561 (क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड), GB/T6562 (क्रॉस-रिकेस्ड हाफ-सनक हेड) शामिल हैं। ), जीबी / टी 6563 (हेक्सागोन हेड), जीबी / टी 6564 (हेक्सागोनल फूल के आकार का बेलनाकार सिर) पांच श्रृंखला। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को आमतौर पर वायवीय या इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स के साथ बांधा जाता है। अधिकांश मोटर वाहन उद्योग उच्च बन्धन दक्षता के साथ हेक्सागोनल हेड, क्रॉस रिकेड पैन हेड और हेक्सागोनल सॉकेट हेड सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक गैल्वेनाइज्ड, अंगूठियां, खिलौना शहर कनेक्शन, जीबी 5789 शिकंजा और अन्य उत्पादों के साथ विस्तार शिकंजा, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

फ्लैट सिर हेक्स कीलक स्टड

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।