उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित भीतरी षट्भुज पेंच उच्च शक्ति दौर सिर आत्म दोहन पेंच पैन सिर भीतरी हेक्सागोनल आत्म दोहन पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4407समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-02 11:09:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हॉट-मेल्ट एम्बेडेड नट, ट्रिम किए ग...

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। वर्तमान में, अधिकांश नटों का उपयोग गास्केट के साथ किया जाता है जब वे लॉक होते हैं, या एक एकीकृत संरचना के रूप में सेट होते हैं, जिसमें घर्षण बढ़ने का लाभ होता है, कसने के प्रभाव को मजबूत करता है, लेकिन इंदौरइंदौरस्क्वायर नट आमतौर पर गैस्केट को जोड़ने के बिना सीधे उपयोग किया जाता है, और ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे सपाट, बहुत चिकने होते हैं, जब मजबूत कंपन के अधीन होता है, तो इसे ढीला करना बहुत आसान होता है, और कसने का प्रभाव अच्छा नहीं होता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8 ग्रेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू की तरह, अक्सर 10B21 तार का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। कुछ संयोजन स्क्रू निर्माता 201 संयोजन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है।

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

निरीक्षण विधि दो प्रकार के स्क्रू सतह निरीक्षण होते हैं, एक स्क्रू का उत्पादन करने से पहले निरीक्षण होता है और चढ़ाया नहीं जाता है, और दूसरा स्क्रू प्लेटेड होने के बाद निरीक्षण होता है, यानी स्क्रू कठोर होने के बाद और सतह की सतह पेंच का इलाज किया जाता है। . स्क्रू के उत्पादन के बाद और इलेक्ट्रोप्लेटिंग से पहले, हम आकार और सहनशीलता जैसे विभिन्न पहलुओं में स्क्रू का निरीक्षण करते हैं। देखें कि क्या राष्ट्रीय मानक या ग्राहक आवश्यकताएं हैं। शिकंजा की सतह के उपचार के बाद, हम मुख्य रूप से चढ़ाना के रंग की जांच करने के लिए और क्या कोई टूटा हुआ शिकंजा है, इसकी जांच करने के लिए, हम मढ़वाया शिकंजा का निरीक्षण करेंगे। इस तरह, जब हम ग्राहकों को स्क्रू माल वितरित करते हैं, तो ग्राहक सामान प्राप्त करने पर सफलतापूर्वक सीमा शुल्क पारित कर सकते हैं। उपचार के बाद शिकंजा का निरीक्षण: 1. उपस्थिति गुणवत्ता की आवश्यकताएं शिकंजा की उपस्थिति का निरीक्षण उपस्थिति, इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत आदि के पहलुओं से किया जाता है। दूसरा, स्क्रू कोटिंग की मोटाई का निरीक्षण 1. माप उपकरण विधि में एक माइक्रोमीटर, एक वर्नियर कैलीपर, एक प्लग गेज, आदि का उपयोग किया जाता है। 2. चुंबकीय विधि कोटिंग परत की मोटाई को मापने के लिए चुंबकीय विधि का उपयोग किया जाता है, जो एक चुंबकीय मोटाई गेज के साथ चुंबकीय सब्सट्रेट पर गैर-चुंबकीय कोटिंग परत का एक विनाशकारी माप है। 3. माइक्रोस्कोपी माइक्रोस्कोपी को मेटलोग्राफिक विधि कहा जाता है, जो अनुभाग पर कोटिंग की मोटाई को मापने के लिए माइक्रोमीटर ऐपिस के साथ मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप पर नक़्क़ाशीदार फास्टनरों को बढ़ाना है। 4. समय प्रवाह विधि समय प्रवाह विधि एक समाधान का उपयोग करती है जो कोटिंग की स्थानीय सतह पर प्रवाह करने के लिए कोटिंग को भंग कर सकती है, और स्थानीय कोटिंग को भंग करने के लिए आवश्यक समय के अनुसार कोटिंग की मोटाई की गणना करती है। कोटिंग ड्रॉप विधि, एनोडिक विघटन कूलम्ब विधि, आदि भी हैं। 3. स्क्रू कोटिंग की आसंजन शक्ति का निरीक्षण कोटिंग और बेस मेटल के बीच आसंजन का मूल्यांकन करने के लिए कई तरीके हैं, आमतौर पर निम्नलिखित। 1. घर्षण चमकाने का परीक्षण; 2. फ़ाइल विधि परीक्षण; 3. स्क्रैच विधि; 4. झुकने का परीक्षण; 5. थर्मल शॉक टेस्ट; 6. बाहर निकालना विधि। 4. पेंच कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध का निरीक्षण कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध निरीक्षण विधियों में शामिल हैं: वायुमंडलीय जोखिम परीक्षण; तटस्थ नमक स्प्रे परीक्षण (एनएसएस परीक्षण); एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (एएसएस परीक्षण), तांबा त्वरित एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (सीएएसएस) परीक्षण); और जंग पेस्ट जंग परीक्षण (सीओआरआर परीक्षण) और समाधान स्पॉट जंग परीक्षण; विसर्जन परीक्षण, अंतर-डुबकी जंग परीक्षण, आदि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, युआन नट, एस-आकार के स्क्रू, 304 आधा हेक्सागोन इंदौरब्लाइंड होल कीलक नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

अधिक शक्ति

अनुकूलित इंदौरइंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।