उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मध्यम स्क्रू मशीन तार के साथ गैसकेट स्क्रू पैन हेड के साथ कार्बन स्टील ब्लैक क्रॉस राउंड हेड का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4128समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-09 22:08:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील हेक्सागोन वेल्डिंग ...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

वर्तमान में, अधिकांश थ्रेड लॉकिंग संरचनाएं एक इंटीग्रल नट और एक मिलान बाहरी थ्रेड स्क्रू संरचना का उपयोग करती हैं। स्क्रू रॉड से नट को हटाने के लिए, इसे स्क्रू रॉड के साथ पूरी तरह से खोलना चाहिए, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। इसे स्थापित करना अधिक असुविधाजनक है।

स्लेटेड नट मुख्य रूप से हेक्सागोनल स्लेटेड नट को संदर्भित करता है, अर्थात स्लॉट हेक्सागोनल नट के ऊपर मशीनीकृत होता है। इसका उपयोग बोल्ट और नट्स के सापेक्ष रोटेशन को रोकने के लिए छेद और कोटर पिन के साथ स्क्रू बोल्ट के साथ संयोजन में किया जाता है, GB6178 ~ 6181 और इसी तरह देखें।

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

सर्किल यात्रा तंत्र में एक यात्रा सिलेंडर और यात्रा सिलेंडर की पुश रॉड से जुड़ी एक यात्रा प्लेट शामिल है; ट्रैवल एयर सिलेंडर सर्किल प्रेस-आउट और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में डालने के लिए ट्रैवल प्लेट को नियंत्रित कर सकता है, और सर्किल लिफ्टिंग और टाइटिंग मैकेनिज्म; यात्रा प्लेट डिवाइस की सतह को सर्किल रखने के लिए एक नाली के साथ प्रदान किया जाता है; खांचे की ऊंचाई एक चक्कर की ऊंचाई है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स काउंटरसंक हेड बोल्ट, एल्यूमीनियम प्रोफाइल, स्क्रू कनेक्शन, ठीक और मोटे दांतों के साथ हेक्सागोनल नट, आदि। हम प्रदान कर सकते हैं आप टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन के साथ।

इंदौरगैसकेट के साथ क्रॉस हेड

उत्पादन कार्बन स्टील ब्लैक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।