उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर भीतरी हेक्सागोनल बॉक्सिंग पेंच कप सिर भीतरी हेक्सागोनल सेट पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4756समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-13 20:16:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थोक प्रकार 2 नट, नॉक-ऑन-लॉक रिवेट ...

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 10g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

कीलक नट, पुल कैप और इंस्टेंट पुल कैप का व्यापक रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे ऑटोमोबाइल, एविएशन, इंस्ट्रूमेंट्स, फर्नीचर और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। इसे पतली धातु की प्लेट और पतली ट्यूब वेल्डिंग नट्स की कमियों को हल करने के लिए विकसित किया गया है, जैसे कि आसान पिघलने और आंतरिक धागे की आसान स्लाइडिंग। चीनी नाम इंदौरइंदौररिवेट नट, विदेशी नाम रिवेटनट, ब्लाइंडड्रिवेटनट, थ्रेडेड फोर्बिड, रिवनट, जिसे इंदौरइंदौररिवेट नट के रूप में भी जाना जाता है, का उपयोग रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच में विभिन्न धातु शीट, पाइप और अन्य विनिर्माण औद्योगिक अनुप्रयोगों में किया जाता है।

मौजूदा ऑटोमोबाइल फास्टइंदौरनर नट एक सामान्य नट है। बोल्ट के साथ अखरोट का मिलान करने के बाद, कसने या अलग करने की प्रक्रिया के दौरान, तार फिसलने की घटना होगी, और सुरक्षा कारक अपेक्षाकृत कम है; गारंटी देना मुश्किल है, जंग लगाना आसान है, बार-बार निरीक्षण और प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, और कार का उपयोग करने की लागत बढ़ जाती है, जो अब बाजार की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती है।

सबसे आम हार्डवेयर के रूप में, स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से निर्माण और मशीनरी क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। हालांकि, प्राकृतिक वातावरण में मौजूदा स्क्रू और नट्स आसानी से अलग-अलग डिग्री तक खराब हो जाते हैं, विशेष रूप से स्क्रू और नट्स पर थ्रेड्स खराब हो जाते हैं, उसके बाद, पूरे स्क्रू और नट बेकार हो जाते हैं, और लोगों को उन्हें त्यागना पड़ता है, जिससे अनिवार्य रूप से एक संसाधनों की बहुत बर्बादी।

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB873 खोखले कोर नाखून GB109 इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, प्लास्टिक जंग प्रतिरोधी इन्सुलेशन, कॉपर बेल्ट स्क्रू रिवेट्स, उच्च शक्ति पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

बेलनाकार सिर षट्भुज

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।