उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील हेडलेस वेल्डिंग नेल वेल्डिंग स्टड प्लांटिंग वेल्डिंग नेल फ्लैट हेड स्पॉट वेल्डिंग स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4117समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-26 00:17:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक धागा बेलनाकार पिन, फ्लैट हेड क...

लकड़ी के शिकंजे, जिनमें से एक पॉलिश की हुई छड़ है, लकड़ी के शिकंजे और सेल्फ-टैपिंग के दांतों का कोण और पिच अलग है। स्व-टैपिंग शिकंजा में उच्च कठोरता, विस्तृत धागा रिक्ति, गहरे धागे और असमान सतह होती है, जबकि लकड़ी के पेंच विपरीत होते हैं। एक और अंतर अधिक स्पष्ट है। लकड़ी के शिकंजे में पीछे की तरफ कोई धागा नहीं होता है। स्व-टैपिंग शिकंजा आमतौर पर गर्मी उपचार के अधीन होते हैं, और लकड़ी के शिकंजे की आवश्यकता नहीं होती है। स्व-टैपिंग शिकंजा की अवधारणा वास्तव में बहुत सामान्य है, क्योंकि विभिन्न प्रकार के सिर के अनुसार उनमें से कई प्रकार हैं। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग: मशीन के शिकंजे के समान, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष पसली है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में खराब किया जा सकता है।

मुख्य इंजन की स्थापना में फास्टनरों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। हवाई जहाज, ऑटोमोबाइल, ट्रेन, लिफ्ट, एयर कंडीशनर और कंप्यूटर जैसे जटिल उत्पादों में पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या होती है। दो पारंपरिक स्थापना प्रक्रियाएं हैं। पहली है पतली प्लेट पर आंतरिक धागे को टैप करना, लेकिन जब आंतरिक धागे को 6 मिमी से नीचे की पतली प्लेट पर टैप किया जाता है, तो स्थापना अक्सर दृढ़ नहीं होती है क्योंकि थ्रेड्स की संख्या बहुत कम होती है, और यहां तक कि कनेक्शन भी विफल हो जाता है। जब बल लगाया जाता है तो टूटे हुए धागे के कारण; दूसरा तरीका यह एक पतली प्लेट पर नट वेल्डिंग की एक प्रक्रिया है, जो आसानी से पतली प्लेट और असमान वेल्डिंग सतह के विरूपण की ओर ले जाती है। कभी-कभी वेल्डिंग मजबूत नहीं होती है और बल लगाने पर नट गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थापना को नुकसान होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के विकास ने पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या को हल कर दिया है, क्योंकि इंदौरइंदौररिवेट नट्स नट्स और रिवेट्स की विशेषताओं को जोड़ते हैं, और फास्टनर उत्पादों में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हालांकि, ऑटोमोबाइल, एविएशन, रेलवे, रेफ्रिजरेशन, लिफ्ट आदि जैसे इलेक्ट्रोमैकेनिकल और मैकेनिकल उद्योगों में इंदौरइंदौररिवेट नट्स के व्यापक उपयोग के साथ, साधारण इंदौरइंदौररिवेट नट अब कई मैकेनिकल और इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों की विशेष असेंबली आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, जैसे कि विधानसभा के दौरान अच्छी सीलिंग। रिसाव-सबूत समारोह के साथ कीलक अखरोट। कैंटोनीज़ घोंघा

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक सीमेंट स्क्रू प्रदान करना है जो स्थापित करना आसान है और उपर्युक्त सीमेंट नाखूनों की कमियों को देखते हुए हटाया जा सकता है जिन्हें अलग नहीं किया जा सकता है और विस्तार शिकंजा आसान नहीं है पहली बार स्थापित करने के लिए। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सीमेंट पेंच है, जिसे निम्नलिखित तकनीकी समाधानों द्वारा महसूस किया जाता है। सीमेंट स्क्रू एक नेल टिप और एक नेल बॉडी से बना होता है। नाखून के शरीर के पीछे एक धागा होता है। यह धागा एक आंतरिक धागा या बाहरी धागा हो सकता है। . उपयोग करते समय, सीमेंट में सीमेंट स्क्रू चलाने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें, और आप वस्तुओं को स्थापित करने और ठीक करने के लिए सामान्य स्क्रू या नट्स का उपयोग स्वतंत्र रूप से पेंच करने के लिए कर सकते हैं। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का यह फायदा है कि सीमेंट स्क्रू के पीछे आंतरिक धागे या बाहरी धागे होते हैं, इसलिए इसे पहली बार स्थापित करना न केवल आसान है, बल्कि यह भी है स्थापित की जाने वाली वस्तुओं को बार-बार अलग किया जा सकता है। सीमेंट पर वस्तुओं को स्थापित करते समय फास्टनर के रूप में उपयोग किया जाता है जिसे नष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।

चीन के मशीनरी उद्योग के तेजी से विकास के साथ, विशेष रूप से भारी उद्योग के विकास के साथ, बड़े पैमाने पर धातु प्रसंस्करण उपकरण की मांग बढ़ रही है; साथ ही, उपकरणों के तकनीकी मानकों पर उच्च आवश्यकताओं को भी रखा जाता है। कुछ बड़े पैमाने पर सीएनसी उपकरणों के लिए, पूरे उत्पाद की मशीनिंग सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, न केवल उच्च-प्रदर्शन घटकों जैसे पूर्ण बंद-लूप नियंत्रण और सटीक संचरण घटकों पर भरोसा करना आवश्यक है, बल्कि स्थिति और स्थिरता की भी आवश्यकता होती है उपकरण के बड़े और मध्यम आकार के घटकों के बीच संयुक्त सतह। बड़े घटकों के बीच संयुक्त सतह की सामान्य स्थिति फ्लैट कुंजी स्थिति को अपनाती है, और इस विधि के लिए बड़े घटकों की संयुक्त सतह पर कीवे को संसाधित करने की आवश्यकता होती है। चूंकि बड़े भागों की संयुक्त सतह प्रसंस्करण और स्प्लिसिंग जैसे कारकों से प्रभावित होती है, इसलिए यह गारंटी नहीं दे सकता है कि संयुक्त बड़े हिस्सों पर कीवे सैद्धांतिक आवश्यकताओं के अनुसार मेल खा सकते हैं। इसलिए, पोजिशनिंग फ्लैट की को बड़े हिस्से के दो हिस्सों में फ्लैट की को दबाने की जरूरत है। विभिन्न मरम्मत भत्ते चरणबद्ध आकार में ट्रिम करें। विभिन्न बड़े घटकों में इस की-वे की ऊंचाई के अंतर से एक ही फ्लैट की को चार तरफ से मरम्मत करने की आवश्यकता होती है, जिससे कुंजी की मरम्मत प्रक्रिया की कठिनाई बढ़ जाती है और कार्य कुशलता में सुधार करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं, जब फ्लैट की को रिपेयर और असेंबल किया जाता है, तो यह की-वे के साथ इंटरफेरेंस फिट होना चाहिए, जो फ्लैट की के डिस्सैड और असेंबली को अधिक श्रमसाध्य बनाता है।

इसे देखते हुए, वाटरप्रूफ, एंटी-लूज़िंग और एंटी-रिमूवल फंक्शन वाला एक स्क्रू दिया गया है। एक स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़ा एक स्क्रू हेड होता है, स्क्रू हेड का व्यास स्क्रू रॉड के व्यास से बड़ा होता है, और स्क्रू हेड की सतह पर स्क्रू रॉड के चारों ओर एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है। स्क्रू रॉड के साथ, स्क्रू हेड को स्क्रू हेड को भेदने वाले छेद के साथ भी प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को चिपकने वाले पदार्थों के साथ कुंडलाकार खांचे को भरने के लिए कुंडलाकार खांचे के साथ संचार किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू में एक संरचना होती है जिसमें स्क्रू हेड पर एक थ्रू होल और एक कुंडलाकार नाली की व्यवस्था की जाती है, ताकि स्क्रू को स्क्रू होल में बंद कर दिया जाए, पेंच सिर बंद नहीं है। एक गोंद भंडारण प्रवाह चैनल भाग के साथ संपर्क सतह के बीच बनता है, और फिर गोंद सामग्री को सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाने के लिए छेद के माध्यम से गोंद भंडारण प्रवाह चैनल में इंजेक्ट किया जाता है, ताकि बेहतर जलरोधी प्रदर्शन सुनिश्चित किया जा सके। पेंच संयुक्त। इसके अलावा, स्क्रूड्राइवर नाली के साथ छेद के माध्यम से जोड़कर, सीलिंग कुंडलाकार रबर की अंगूठी बनाते समय, चालक नाली को सीधे हटाने के उद्देश्य से भरा जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कैप नट्स, बाहरी दाँतेदार आंतरिक दाँतेदार वाशर, कोटर पिन इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन, परिपत्र knurled समायोजन अंगूठे और अन्य उत्पादों, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

हेडलेस वेल्डिंग स्टड

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।