उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मेसन ड्रिल टेल वायर बैच हेड सेट के साथ 410 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड ड्रिल टेल स्क्रू बॉक्सिंग पैन हेड का प्रसंस्करण

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4348समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-24 13:28:43

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे दांतों और ठीक दांतों के साथ...

वर्तमान में, मिश्रित विभिन्न लंबाई के स्क्रू को वर्गीकृत करने के लिए मुख्य रूप से निम्नलिखित विधियां हैं: पहला, दृश्य पहचान और मैन्युअल सॉर्टिंग। यह विधि समय लेने वाली, श्रमसाध्य और अक्षम है। दूसरा, स्क्रू की गुणवत्ता और आकार के अनुसार स्क्रू को सेंट्रीफ्यूज और स्क्रीन किया जाता है। हालांकि, समान लंबाई के स्क्रू की गुणवत्ता आवश्यक रूप से समान नहीं होती है जब स्क्रू की सामग्री भिन्न होती है। तीसरा, छँटाई छलनी छेद के साथ एक स्क्रीनिंग डिवाइस का उपयोग करके की जाती है, लेकिन चलनी छेद आम तौर पर सरल ज्यामितीय आकार होते हैं, जो केवल शिकंजा की लंबाई को मोटे तौर पर अलग कर सकते हैं। इसके अलावा, स्क्रीन के छेद में पेंच गिरने की विशिष्ट स्थिति भी स्क्रीनिंग की डिग्री को प्रभावित करेगी। यह देखा जा सकता है कि शिकंजा को वर्गीकृत करने के लिए उपर्युक्त सभी विधियों में खराब प्रभाव की समस्या है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग पैड में बड़ी संख्या में स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स शामिल हैं, और इन स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग्स को स्प्रिंग पैड बनाने के लिए नियमित रूप से पंक्तियों और स्तंभों में व्यवस्थित किया जाता है। वहीं, पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की प्रत्येक पंक्ति को बाद में पॉकेट स्प्रिंग पंक्तियों की आसन्न पंक्ति से जोड़ा जाता है।

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

चीन के मशीनरी उद्योग के तेजी से विकास के साथ, विशेष रूप से भारी उद्योग के विकास के साथ, बड़े पैमाने पर धातु प्रसंस्करण उपकरण की मांग बढ़ रही है; साथ ही, उपकरणों के तकनीकी मानकों पर उच्च आवश्यकताओं को भी रखा जाता है। कुछ बड़े पैमाने पर सीएनसी उपकरणों के लिए, पूरे उत्पाद की मशीनिंग सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, न केवल उच्च-प्रदर्शन घटकों जैसे पूर्ण बंद-लूप नियंत्रण और सटीक संचरण घटकों पर भरोसा करना आवश्यक है, बल्कि स्थिति और स्थिरता की भी आवश्यकता होती है उपकरण के बड़े और मध्यम आकार के घटकों के बीच संयुक्त सतह। बड़े घटकों के बीच संयुक्त सतह की सामान्य स्थिति फ्लैट कुंजी स्थिति को अपनाती है, और इस विधि के लिए बड़े घटकों की संयुक्त सतह पर कीवे को संसाधित करने की आवश्यकता होती है। चूंकि बड़े भागों की संयुक्त सतह प्रसंस्करण और स्प्लिसिंग जैसे कारकों से प्रभावित होती है, इसलिए यह गारंटी नहीं दे सकता है कि संयुक्त बड़े हिस्सों पर कीवे सैद्धांतिक आवश्यकताओं के अनुसार मेल खा सकते हैं। इसलिए, पोजिशनिंग फ्लैट की को बड़े हिस्से के दो हिस्सों में फ्लैट की को दबाने की जरूरत है। विभिन्न मरम्मत भत्ते चरणबद्ध आकार में ट्रिम करें। विभिन्न बड़े घटकों में इस की-वे की ऊंचाई के अंतर से एक ही फ्लैट की को चार तरफ से मरम्मत करने की आवश्यकता होती है, जिससे कुंजी की मरम्मत प्रक्रिया की कठिनाई बढ़ जाती है और कार्य कुशलता में सुधार करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं, जब फ्लैट की को रिपेयर और असेंबल किया जाता है, तो यह की-वे के साथ इंटरफेरेंस फिट होना चाहिए, जो फ्लैट की के डिस्सैड और असेंबली को अधिक श्रमसाध्य बनाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: AS1110.1 शिकंजा, धातु इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, मोटा इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर बोल्ट, स्क्रू रॉड संयुक्त नट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान करें आपका फास्टनर समाधान।

गोल सिर इंदौरइंदौरड्रिल पेंच

मशीनिंग 410 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।