उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस recessed गोल सिर पेंच पान सिर पेंच 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4545समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-17 05:21:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु हेक्सागोन नट, ...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

मशीन पार्ट्स असेंबली के तकनीकी क्षेत्र में पेंच एक काफी सामान्य संरचना है, और यह मुख्य रूप से वर्कपीस को दबाने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए नर और मादा धागे की पारस्परिक जुड़ाव विशेषताओं का उपयोग करता है। इस समय बाजार में कई तरह के पेंच हैं, और उनके कार्य भी बहुत अलग हैं। हालांकि, एक स्टड और एक घूमने वाला हिस्सा जिसके द्वारा स्टड को घुमाया जाता है, एक ही मूल संरचना होती है।

ऑटोमोबाइल में, व्हील नट व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले घटक हैं। व्हील नट की वास्तविक उपयोग आवश्यकताओं के अनुसार, व्हील नट पर अक्सर स्पेसर होते हैं। इस तरह, व्हील नट और स्पेसर व्हील नट असेंबली बनाते हैं। हालांकि, पूर्व कला में, चूंकि वॉशर केवल व्हील नट पर ही लगाया जाता है, जब व्हील नट को हटा दिया जाता है या बड़ी संख्या में व्हील नट रखे जाते हैं, व्हील नट और वॉशर अलग हो जाएंगे। उपयोग में होने पर, उन्हें एक-एक करके इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, और जब उन्हें अलग किया जाता है या उपयोग के बाद फिर से रखा जाता है, तो उन्हें फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, जो न केवल अनावश्यक कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि व्हील नट के उपयोग प्रभाव को भी प्रभावित करता है। वास्तविक उपयोग।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289414 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, जिन्हें पहले सेंट्रल ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किया गया था, के मुख्य प्रतिनिधि हैं पेंच। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

बोल्ट डिइंदौरटेक्शन दो प्रकार के होते हैं: मैनुअल और मशीन। मैनुअल सबसे आदिम और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला सुसंगत पता लगाने का तरीका है। दोषपूर्ण उत्पादों के बहिर्वाह को कम करने के लिए, सामान्य उत्पादन उद्यम कर्मियों ने दोषपूर्ण उत्पादों को बाहर करने के लिए दृश्य माध्यमों से पैक या शिप किए गए उत्पादों का निरीक्षण किया (दोषों में दांतों की क्षति, मिश्रित सामग्री, जंग, आदि शामिल हैं)। [2] दूसरा तरीका स्वचालित मशीन निरीक्षण है, मुख्य रूप से चुंबकीय कण निरीक्षण। चुंबकीय कण निरीक्षण बोल्ट और चुंबकीय पाउडर के दोष पर रिसाव चुंबकीय क्षेत्र के बीच बातचीत का उपयोग करना है, जिसका उद्देश्य बोल्ट की चुंबकीय पारगम्यता (जैसे दरारें, लावा समावेशन, मिश्रित सामग्री, आदि) के बीच अंतर करना है। स्टील की चुंबकीय पारगम्यता, चुंबकीयकरण के बाद ये सामग्री बंद हो जाती है। जगह पर चुंबकीय क्षेत्र अशांत होगा, और वर्कपीस की सतह पर एक रिसाव चुंबकीय क्षेत्र उत्पन्न होगा जहां चुंबकीय प्रवाह का हिस्सा लीक होता है, जिससे चुंबकीय पाउडर को दोष-चुंबकीय निशान पर चुंबकीय पाउडर संचय बनाने के लिए आकर्षित किया जाता है। इन चुंबकीय चूर्णों के संचय को देखा और समझाया गया है, और दोषपूर्ण उत्पादों को अस्वीकार करने का उद्देश्य प्राप्त किया गया है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड मॉनिटरिंग कॉपर कॉलम, स्टेप हेक्सागोन नट्स, लिफ्टिंग लैग लिफ्टिंग स्क्रू, DIN935 नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरक्रॉस रिकर्ड राउंड हेड स्क्रू

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।