उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

12.9 ग्रेड उच्च शक्ति विरोधी धागा पेंच knurled कप सिर षट्भुज सॉकेट बोल्ट पूर्ण दांत बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4452समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-25 07:53:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लाइटिंग नट्स, ग्रेड 10 नायलॉन लॉक ...

कैन निर्माण उद्योग में उपयोग किए जाने वाले मोल्ड भागों में, कुछ उत्पाद आंतरिक छिद्रों को गर्मी उपचार के बाद स्टॉप स्लॉट के साथ संसाधित करने की आवश्यकता होती है। उत्पाद का आंतरिक छेद व्यास φ28 मिमी है, स्लॉट की चौड़ाई लगभग 1.3 मिमी है, और छिद्र से सटे स्लॉट के बाहरी छोर का आकार और आकार सहिष्णुता की आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं, आमतौर पर 0.02 की सीमा के भीतर मिमी यदि सीएनसी मशीन टूल का उपयोग काटने के लिए किया जाता है, तो ब्लेड का नुकसान बहुत गंभीर है क्योंकि नाली की चौड़ाई बहुत संकीर्ण है; यदि इनर होल ग्राइंडिंग का उपयोग किया जाता है, तो कोई रेडीमेड ग्राइंडर और ग्राइंडिंग व्हील नहीं है।

तांबे के आवेषण के विनिर्देश हैं: आंतरिक धागा विनिर्देश 1/4-20, बाहरी व्यास 10 मिमी, लंबाई 15 मिमी जाल पैटर्न तांबा अखरोट, फूल खींचने वाले कच्चे माल से खींचा जाता है। स्वचालित खराद एक समय में पूरा होता है: स्टॉकिंग → चम्फरिंग → ड्रिलिंग → हुकिंग चम्फरिंग → टैपिंग। स्थिर आकार, कोई सनकी आंतरिक धागा नहीं। सामग्री चयन: कॉपर C3604, रोह्स पास। कॉपर नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड भागों में किया जाता है।

कोर रिवेट एक नए प्रकार का रिवेटिंग फास्टनर है जो रिवेटिंग के लिए बहुत सुविधाजनक है। यह अपेक्षाकृत कम जगह में या ऐसे वातावरण में अपने अनूठे फायदे दिखा सकता है जहां कोई रिवेट गन नहीं है या रिवेट गन का उपयोग नहीं किया जा सकता है। दो या दो से अधिक जुड़े हुए हिस्सों को एक तरफ हथौड़े या अन्य बर्तनों से मारकर सफलतापूर्वक रिवेट किया जा सकता है। कोर रिवेट्स को नेल कैप के ब्रिम के आकार के अनुसार ओब्लेट हेड कोर रिवेट्स और काउंटरसंक हेड कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न सामग्री संयोजनों के अनुसार, उन्हें सभी एल्यूमीनियम कोर रिवेट्स, एल्यूमीनियम स्टील कोर रिवेट्स और सभी स्टेनलेस स्टील कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। रिवेट्स, स्टील रिवेट्स, एल्युमिनियम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, प्लास्टिक रिवेट्स आदि। कोर रिवेट्स को मैनुअल रिवेटिंग गन या न्यूमेटिक रिवेटिंग गन जैसे ब्लाइंड रिवेट्स से रिवेट करने की जरूरत नहीं है। उनके पास बेहतर रिवेटिंग और सुविधा है, और विभिन्न जुड़े भागों के रिवेटिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

यह देखा जा सकता है कि उपरोक्त प्रसंस्करण विधि का उपयोग केवल अपेक्षाकृत सरल रिटेनिंग रिंग को संसाधित करने के लिए किया जा सकता है (अर्थात, केवल एक रिंग बॉडी, जिसे काटा या छिद्रित नहीं किया जा सकता है), और संसाधित रिटेनिंग रिंग की बाहरी सतह की अभी भी गारंटी नहीं दी जा सकती है। पूरी तरह से सपाट होना।

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट सिर बाहरी षट्भुज शिकंजा, इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत लॉक वाशर, राष्ट्रीय मानक वर्ग षट्भुज स्पॉट वेल्डिंग नट, DIN931 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरविरोधी धागा पेंच

12.9 उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।