उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित उच्च शक्ति वाले ड्राईवॉल नाखून प्लस कठोर मोटे दांत वॉलबोर्ड स्व-टैपिंग त्वरित नाखून जिप्सम बोर्ड शिकंजा एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4530समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-15 00:00:56

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉलम पिन आइसोलेशन कॉलम, पर्क्यूश...

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

फास्टनर को कसने के लिए, कसने वाले उपकरण का होल्डिंग तत्व वॉशर को बोल्ट के साथ जुड़ाव में पकड़ सकता है ताकि वॉशर को घूमने से रोका जा सके जबकि कसने वाले उपकरण के घूर्णन तत्व को अखरोट को घुमाने की अनुमति दी जा सके। ऐसे उपकरणों का खुलासा किया जाता है, उदाहरण के लिए, एप्लिकेशन सीरियल नंबर 0/010377 और 10/120343 में। इस संरचना में, चूंकि एक ही आकार के वॉशर को ड्राइविंग भाग और फिक्सिंग भाग पर व्यवस्थित नहीं किया जा सकता है, ड्राइविंग भाग को नट के आंतरिक सॉकेट में बनाया जाता है, और फिक्सिंग भाग को वॉशर के बाहरी सॉकेट में बनाया जाता है, इसलिए, नियमित हेक्सागोनल नट्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि केवल नट को कसने पर, बाहरी गुहा को हटाया नहीं जा सकता क्योंकि अखरोट की हेक्सागोनल सतह वॉशर की हेक्सागोनल सतह के साथ संरेखित नहीं होगी। बाहरी गुहा के रूप में गठित फास्टनर के बड़े व्यास के कारण, साइड क्लीयरेंस की समस्या उत्पन्न हो सकती है, इस प्रकार वॉशर की हेक्सागोनल सतह के क्रॉस-सेक्शनल प्रोफाइल में वृद्धि हो सकती है, जो अवांछनीय है।

चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक प्लग स्क्रू, हेक्सागोनल मोटी नट, मछली स्केल ट्यूब थ्री-पीस विस्तार ट्यूब स्क्रू, 304 हेक्सागोन हेड बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

कठोर मोटे दाँत वाली दीवारबोर्ड

कस्टम उच्च शक्ति ड्राईवॉल नाखून


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।