उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील तितली अखरोट पंजा अखरोट पकवान पेंच हाथ पेंच पंजा सींग पिंड तितली मां

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4479समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-25 10:04:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: भारी शुल्क बोल्ट, थ्रेड रॉड स्क्रू स्...

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

वर्तमान में, मुख्य चार प्रकार के एंटी-शेडिंग नट्स अभी भी गिरने की संभावना रखते हैं। फ्रिक्शन और एंटी-शेडिंग शॉक, वाइब्रेशन और वेरिएबल लोड के मामले में होते हैं। शुरुआत में रिलैक्सेशन की वजह से नट प्रीलोड में कमी आएगी। जैसे-जैसे कंपनों की संख्या बढ़ती है, प्रीलोड का नुकसान बढ़ता जाएगा। बल धीरे-धीरे बढ़ता है, जिससे अंततः नट ढीला हो जाता है और थ्रेडेड कनेक्शन विफल हो जाता है। एक स्टॉपर जोड़कर यांत्रिक अखरोट को गिरने से रोका जाता है, जिससे इसे अलग करना असुविधाजनक हो जाता है। रिवेटिंग और पंचिंग रोकथाम वेल्डिंग, बॉन्डिंग इत्यादि द्वारा अलगाव को रोकने के लिए है। इस विधि को बोल्ट जोड़ी को नष्ट करके ही अलग किया जा सकता है।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 4 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

पारंपरिक गैसकेट एक सिंगल-पीस गैस्केट है जो स्वतंत्र रूप से काम करता है। यह गैसकेट मुख्य रूप से विरोधी ढीले प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण पर निर्भर करता है। नया वॉशर दो टुकड़ों से बना है। इसकी अनूठी एम्बेडेड संरचना उस तरीके को बदल देती है जिससे पारंपरिक वॉशर मुख्य रूप से घर्षण के माध्यम से एंटी-लूज़िंग प्राप्त करता है। इसके बजाय, यह दुनिया में सबसे उन्नत एंटी-लूज़िंग तकनीक को अपनाता है और हासिल करने के लिए दो गास्केट के बीच तनाव का उपयोग करता है। विरोधी ढीला और कसने का दोहरा प्रभाव।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम रॉड डबल आंतरिक धागा अखरोट, सीधे स्पेसर कॉलम, स्टील आंतरिक थ्रेड पिन, एंटी-लूज़िंग अखरोट और अन्य उत्पादों को लॉक करना , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरढिबरी

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।