उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निकल चढ़ाया हुआ काला बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग पेंच कप सिर षट्भुज सॉकेट पेंच ऑडियो पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4095समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-06 13:32:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, स...

फ्लैट कुंजी एक कुंजी है जो काम करने वाली सतह के रूप में दोनों पक्षों पर निर्भर करती है और कुंजी और कीवे के किनारे के एक्सट्रूज़न द्वारा टोक़ को प्रसारित करती है, और ज्यादातर शाफ्ट पर स्थापित होती है। यदि फ्लैट की का उपयोग लंबे समय तक किया जाता है या लंबे समय तक खराब काम के माहौल में होता है, तो धूल, तेल आदि अनिवार्य रूप से फ्लैट की और कीवे के बीच फंस जाएंगे। चूंकि फ्लैट कुंजी में डिस्सेप्लर के लिए कोई इजेक्टर थ्रेडेड छेद नहीं है, इसलिए इसे हटाना मुश्किल है, और जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान थोड़ी सी लापरवाही फ्लैट की को नुकसान पहुंचाएगी।

1. अन्य नाम: रूट नट, एंटी-लूज़िंग नट, नट। 2. उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। लॉक नट लूज़िंग रोधी उपायों में से एक है। लॉक नट का ढीला-ढाला प्रभाव मुख्य रूप से नट और बोल्ट के धागे के बीच परस्पर क्रिया बल पर निर्भर करता है। मेशिंग थ्रेड्स के बीच इंटरेक्शन फोर्स को बेहतर बनाने के कई तरीके हैं, जैसे नट थ्रेड्स का संरचनात्मक सुधार, नायलॉन नट्स का नायलॉन रफिंग और थ्रेड्स का सतही उपचार।

एंकर बोल्ट को कड़े एंकर प्लेट एंकर बोल्ट, वेल्डेड एंकर बोल्ट, एंकर क्लॉ एंकर बोल्ट, रिब प्लेट एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, एंकर स्क्रू, एंकर वायर आदि के रूप में भी जाना जाता है। इसे विशेष रूप से कंक्रीट नींव में दफन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उपयोग किया जाता है विभिन्न मशीनों और उपकरणों को ठीक करने के लिए आधार के रूप में। चित्रा 7 एंकर बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले एंकर बोल्ट हैं। यह आम तौर पर Q235 स्टील से बना होता है, जिसमें Q345B या 16Mn सामग्री का उपयोग करके उच्च शक्ति होती है, और 8.8-शक्ति वाले उत्पादों को संसाधित करने के लिए 40Cr सामग्री का उपयोग किया जाता है, और कभी-कभी माध्यमिक या तृतीयक rebar का उपयोग किया जाता है। एंकर बोल्ट को ऊन, मोटी रॉड और पतली रॉड में बांटा गया है। ऊन सामग्री कच्चा माल स्टील है, जिसे बिना किसी संशोधन के सीधे गोल स्टील या तार से संसाधित किया जाता है; मोटी छड़ें या जिन्हें ए-टाइप, पतली छड़ या बी-टाइप कहा जाता है, को संबंधित आवश्यक रॉड व्यास में संशोधित स्टील से संसाधित किया जाता है। वेल्डेड एंकर बोल्ट कड़े लोहे की प्लेटों के साथ वेल्डेड सिंगल-हेडेड बोल्ट से बने होते हैं। इसकी खींचने की क्षमता मजबूत होती है। उपयोग की विभिन्न स्थितियों के अनुसार, यह क्रमशः 3.6, 4.8, 6.8, 8.8 और अन्य ग्रेड तक पहुंच सकता है। 3.6 ग्रेड 7-आकार के एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता स्टील की तन्यता क्षमता है। Q345B या 16Mn कच्चे माल से सीधे संसाधित एंकर बोल्ट की तन्य शक्ति 5.8 की तन्य शक्ति तक पहुँच सकती है। ग्रेड 4.8, 5.8, 6.8 और 8.8 की तन्य शक्ति GB/T3098.1 में यांत्रिक गुणों के प्रावधानों को संदर्भित करती है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर को स्टेनलेस स्टील कोल्ड पियर वायर भी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विभिन्न फास्टनरों के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग भागों, आदि। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार संबंधित विरोधी जंग गुण और यांत्रिक गुण प्राप्त किए जा सकते हैं। कोल्ड फोर्जिंग के दौरान बेहतर फॉर्मैबिलिटी प्राप्त करने के लिए, उच्च गुणवत्ता चुनें। तार की उपयुक्त सामग्री विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जर्मन मानक त्वरित-कनेक्ट क्लाउड हेड, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन नट्स, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड स्क्रू, फ्लैट के साथ स्प्रिंग वाशर वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

बेलनाकार सिर इंदौरआंतरिक षट्भुज स्व-टैपिंग

निकल मढ़वाया काला


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।