उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित रंग जस्ती चार-टुकड़ा छिपकली विस्तार ट्यूब पुल-विस्फोट विस्तार बोल्ट भारी शुल्क तीन-चार-टुकड़ा छिपकली एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4326समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-05 13:52:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्लोज्ड रिवेट्स, थिन हेड सॉकेट हेड...

विद्युत उपकरणों के लोकप्रिय होने के साथ, उपकरण मिलान के लिए पैनल, नियंत्रक, सीलिंग और जलरोधक फ़ंक्शन और उपस्थिति सजावट को एकीकृत करने वाले दरवाजे के कवर को धीरे-धीरे आवश्यक हो गया है। सिर सीधे उपस्थिति को प्रभावित करता है, और डिशवॉशर जैसे रसोई के उपकरण के लिए, दरवाजे के कवर के इंदौरफिक्सिंग शिकंजा आसानी से धोने के पानी के सीधे संपर्क में जंग खा जाते हैं, जिसे तत्काल एक दरवाजा कवर संरचना की आवश्यकता होती है जो जुदा करना आसान होता है लेकिन प्रभावित नहीं करता है उपस्थिति।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

इंदौरइंदौरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

सर्किट बोर्ड अक्सर सर्किट बोर्ड होता है जो विद्युत उपकरणों में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और सर्किट के मुख्य विद्युत घटक अक्सर मदरबोर्ड पर एकीकृत होते हैं। सिंगल-लेयर सर्किट मदरबोर्ड के लिए, पीसीबी बोर्ड पर घटकों को अधिक मजबूती से तय करने के लिए सर्किट मदरबोर्ड पर रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। पूर्व कला में, रिवेट्स को एक स्वचालित रिवेटिंग मशीन द्वारा सर्किट बोर्ड पर सेट किया जाता है, जिसे स्वचालित रूप से रिवेट-सेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए एक आंतरिक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह आंतरिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। यदि आपको अलग-अलग मदरबोर्ड को रिवेट करने की आवश्यकता है, तो आपको आंतरिक प्रोग्राम को बदलना होगा। यदि आपको सर्किट बोर्ड को अस्थायी रूप से रिवेट करने की आवश्यकता है, तो प्रोग्राम को फिर से बदलना बोझिल होगा। इसके अलावा, इस तरह के स्वचालन उपकरण बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और अस्थायी संचालन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्नैप के साथ पिंजरे पागल, डीआईएन 982 नायलॉन लॉक नट, फूल दांत गैर पर्ची पागल, गोल सिर 12.9 ग्रेड शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरफोर-पीस गेको एक्सपेंशन ट्यूब

अनुकूलित रंग जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।