उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति एल्यूमीनियम वेल्डिंग स्टड वेल्डिंग पेंच बोल्ट वेल्डिंग बिंदु पेंच रोपण वेल्डिंग पेंच एक बिंदु वेल्डिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4261समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-18 10:31:52

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यांत्रिक सामान बोल्ट, काउंटरसंक हो...

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

लोग अक्सर सोचते हैं कि मैग्नेट स्टेनलेस स्टील को इसके पेशेवरों और विपक्षों और इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए आकर्षित करता है। यदि यह गैर-चुंबकत्व को आकर्षित नहीं करता है, तो इसे अच्छा माना जाता है, और यह वास्तविक है; यदि यह चुंबकीय है, तो इसे नकली माना जाता है। वास्तव में, यह एक अत्यंत एकतरफा, अवास्तविक और गलत पहचान पद्धति है। कई प्रकार के इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हैं, जिन्हें कमरे के तापमान पर संगठनात्मक संरचना के अनुसार कई श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: 1. ऑस्टेनाइट प्रकार: जैसे 304, 321, 316, 310, आदि; 2. मार्टेंसाइट या फेराइट प्रकार: जैसे 430, 420, 410, आदि; ऑस्टेनाइट प्रकार गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, और मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। आमतौर पर सजावटी ट्यूब शीट के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्टेनलेस स्टील में ऑस्टेनिटिक 304 सामग्री होती है, जो आम तौर पर गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय होती है, लेकिन रासायनिक संरचना में उतार-चढ़ाव या गलाने के कारण विभिन्न प्रसंस्करण स्थितियों के कारण चुंबकीय भी दिखाई दे सकती है, लेकिन इस पर विचार नहीं किया जा सकता है नकली या घटिया के रूप में, इसका क्या कारण है? जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ऑस्टेनाइट गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, जबकि मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। गलाने के दौरान घटक अलगाव या अनुचित गर्मी उपचार के कारण, ऑस्टेनिटिक 304 स्टेनलेस स्टील में थोड़ी मात्रा में मार्टेंसाइट या फेराइट का कारण होगा। शरीर के ऊतक। इस तरह 304 स्टेनलेस स्टील में कमजोर चुंबकत्व होगा। इसके अलावा, 304 स्टेनलेस स्टील के ठंडे काम के बाद, संरचना भी मार्टेंसाइट में बदल जाएगी। अधिक से अधिक ठंड काम कर रहे विरूपण, अधिक मार्टेंसाइट परिवर्तन, और स्टील के चुंबकीय गुण जितना अधिक होगा। स्टील स्ट्रिप्स के एक बैच की तरह, 76 ट्यूब स्पष्ट चुंबकीय प्रेरण के बिना उत्पादित होते हैं, और Φ9.5 ट्यूबों का उत्पादन किया जाता है। झुकने और झुकने के बड़े विरूपण के कारण चुंबकीय प्रेरण अधिक स्पष्ट है। चौकोर आयताकार ट्यूब की विकृति गोल ट्यूब की तुलना में बड़ी होती है, विशेष रूप से कोने वाले हिस्से में, विरूपण अधिक तीव्र होता है और चुंबकीय बल अधिक स्पष्ट होता है। उपरोक्त कारणों से 304 स्टील के चुंबकीय गुणों को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए, उच्च तापमान समाधान उपचार द्वारा स्थिर ऑस्टेनाइट संरचना को बहाल किया जा सकता है, जिससे चुंबकीय गुणों को समाप्त किया जा सकता है। विशेष रूप से, उपरोक्त कारणों से 304 स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुण अन्य सामग्रियों जैसे 430 और कार्बन स्टील से पूरी तरह से अलग हैं, जिसका अर्थ है कि 304 स्टील के चुंबकीय गुण हमेशा कमजोर चुंबकीय गुण दिखाते हैं। यह हमें बताता है कि यदि स्टेनलेस स्टील की पट्टी कमजोर चुंबकीय या पूरी तरह से गैर-चुंबकीय है, तो इसे 304 या 316 सामग्री के रूप में आंका जाना चाहिए; यदि यह कार्बन स्टील के समान है, तो यह मजबूत चुंबकत्व दिखाता है, क्योंकि इसे 304 सामग्री के रूप में नहीं आंका जाता है।

मशीनरी उद्योग में गास्केट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न उद्योगों में मशीनरी और उपकरणों की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, सीलिंग बिंदुओं के संरचनात्मक रूप भी भिन्न होते हैं। प्लम वॉशर आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सील में से एक है। यह आमतौर पर पंप और मोटर युग्मन के बीच प्रयोग किया जाता है। उद्यम की वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह पाया जाता है कि सामग्री और संरचना के प्रभाव के कारण, सामान्य उपयोग में इस प्रकार का गैसकेट प्रभाव बल का सामना कर सकता है। छोटा, पट आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। क्योंकि वर्तमान प्लम वाशर सभी एक-टुकड़ा संरचनाएं हैं, भले ही एक या कई विभाजन क्षतिग्रस्त हों, उन्हें पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता है। हालांकि एक प्लम वॉशर का मूल्य कम है, इसे लगभग हर हफ्ते रखरखाव और प्रतिस्थापन के लिए बंद करना पड़ता है। यह उद्यम के सामान्य उत्पादन को भी गंभीरता से प्रभावित करता है, और वन-पीस प्लम ब्लॉसम गैसकेट की मरम्मत करना भी मुश्किल होता है, जिससे उद्यम में अनावश्यक उपयोग लागत जुड़ जाती है। इस कारण से, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करने के लिए प्लम ब्लॉसम गैसकेट में सुधार करने की आवश्यकता है, और रखरखाव और उपयोग दोहराया जा सकता है, उपकरण के रखरखाव चक्र को लम्बा खींच सकता है, और उद्यम के सामान्य उत्पादन को सुनिश्चित कर सकता है। उपयोगिता मॉडल Yueluo का उद्देश्य मौजूदा तकनीक में उपर्युक्त कमियों को हल करना, मौजूदा तकनीक में सुधार करना और एक सरल संरचना प्रदान करना है, जो गैसकेट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और इसे बार-बार बनाए रखा जा सकता है और लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है उपकरण का रखरखाव। चक्र सामान्य रूप से उद्यम द्वारा उत्पादित प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर की गारंटी देता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से प्राप्त किया जाता है-अर्थात् एक प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर, जिसमें एक विभाजन के साथ एक इंदौरलोचदार वॉशर बॉडी शामिल है, तकनीकी बिंदु यह है कि वॉशर बॉडी एक वॉशर बेस और एक विभाजन से बना है जो एक दूसरे से स्वतंत्र है। , सेप्टम और गैस्केट बेस फिक्सिंग पीस के माध्यम से एक में निश्चित रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के प्रभाव प्रतिरोध को और मजबूत करने के लिए, स्पेसर और वॉशर बेस के संपर्क भागों को क्रमशः एक सीमित क्लैंपिंग टेबल और एक मिलान नाली के साथ संसाधित किया जाता है, ताकि स्पेसर और वॉशर बेस को एक में बेहतर ढंग से एकीकृत किया जा सके। टॉर्क्स वॉशर के विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार, स्पेसर और वॉशर को रिवेट्स द्वारा समग्र रूप से तय किया जा सकता है; या शिकंजा द्वारा। इसके अलावा, वॉशर बेस के अंदर खांचे के साथ एक अर्ध-कठोर कसने वाली अंगूठी एम्बेडेड होती है, और कसने वाली अंगूठी की चौड़ाई वॉशर बेस की चौड़ाई से छोटी होती है; रिवेट्स या स्क्रू के सिरे कसने वाली रिंग के खांचे में स्थित होते हैं, ताकि टॉर्क्स वॉशर के प्रदर्शन को प्रभावित न करने के लिए जेएच को अक्सर स्थापित किया जाए। उपरोक्त सुधार के बाद, यूलुओ ने प्लम-ब्लॉसम वॉशर की एक-टुकड़ा संरचना को एक विभाजित संरचना में सुधार किया है और विभिन्न प्रकार के निश्चित संरचना रूपों को अपनाया है, इसलिए इसकी एक सरल संरचना है, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और हो सकता है बार-बार बनाए रखा और इस्तेमाल किया। , उपकरण के रखरखाव चक्र का विस्तार करें और उद्यम के सामान्य उत्पादन के लाभों को सुनिश्चित करें।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फुल-बटन फाइन-इंदौरटूथ स्क्रू, रिवर्स स्क्रू नट स्क्रू, युआन नट्स, ऑटोमोबाइल फोर-क्लॉ इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरवेल्डिंग शिकंजा

एल्यूमीनियम वेल्डिंग स्टड की आपूर्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।