उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड फ्लैट हेड वर्टिकल रिवेट नट सेट knurled काउंटरसंक हेड वर्टिकल रिवेट मदर;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4299समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-24 21:17:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्नैप डॉग चेन बकल कारबिनर नट्स, स्ट...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 56 का सामना करते हैं।

स्क्रू एक सामान्य कनेक्टिंग पीस है, एक उपकरण जो वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरण दर चरण जकड़ता है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। एक पारंपरिक पेंच को आम तौर पर एक छोर पर स्क्रू हेड के रूप में और दूसरे छोर पर एक स्क्रू रॉड के रूप में सेट किया जाता है, जो स्क्रू हेड और नट के बीच कनेक्टर को बन्धन के लिए बाहरी नट के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जैसे कुछ घरेलू उपकरण मॉड्यूल, चेसिस और अन्य बिजली के उपकरण, पारंपरिक स्क्रू द्वारा तय किए गए मॉड्यूल और बॉक्स अक्सर कई हिस्सों को स्क्रू द्वारा एक साथ बांधते हैं। रखरखाव के दौरान, रखरखाव भाग के सभी हिस्सों को अलग करना आवश्यक है, जो बहुत परेशानी वाला है। इसलिए, एक नए प्रकार की पेंच संरचना जिसे दोनों सिरों पर जोड़ा जा सकता है और स्तरित स्थापना को महसूस कर सकता है, की आवश्यकता है। रखरखाव के दौरान, केवल रखरखाव भाग की कनेक्टिंग परत को अलग करने की आवश्यकता होती है, और न तो बाहरी और न ही आंतरिक को अलग करने की आवश्यकता होती है।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस, असेंबलिंग डिवाइस में एक एडेप्टर हैंडल, एक पंचिंग सुई, एक इलास्टिक पीस, एक फिक्स्ड स्लीव और एक टेलीस्कोपिक स्लीव शामिल होता है, एडॉप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव निश्चित रूप से जुड़े होते हैं, और पंचिंग सुई को अंदर डाला जाता है। एडेप्टर हैंडल और फिक्स्ड स्लीव के अंदर और उसके ऊपरी सिरे को एडेप्टर हैंडल के खिलाफ दबाया जाता है, पंच सुई के निचले सिरे को भी फिक्स्ड स्लीव में डाला जाता है और एडॉप्टर हैंडल पुश करने पर ऊपर और नीचे की दिशा में फिक्स्ड स्लीव के सापेक्ष चलता है। इसे ऊपर और नीचे ले जाने के लिए, फिक्स्ड स्लीव पंच और पंच के बीच एक रीसेट स्प्रिंग भी सेट किया जाता है, फिक्सिंग स्लीव के निचले सिरे में इलास्टिक सिलेंडर पिन के लिए एक इंसर्शन होल होता है, यानी एक वर्किंग कैविटी, और निचला पंच सुई के सिरे को लोचदार सिलेंडर पिन के ऊपरी सिरे के लिए एक पुश फिट के साथ भी प्रदान किया जाता है। पोजिशनिंग बॉस। जब इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन असेंबलिंग डिवाइस का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को इकट्ठा करने के बाद, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को निश्चित आस्तीन में फिर से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जो निरंतर असेंबली का एहसास नहीं कर सकता है और कम असेंबली दक्षता है।

यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि स्क्रू कोर कितना भी स्विंग हो, यह स्क्रू स्लीव से नहीं गिरेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीड 5 का हिस्सा स्क्रू स्लीव 1 के होल 6 में फंसा हुआ है और दूसरा हिस्सा स्क्रू कोर 2 में फंसा हुआ है। ग्रूव 8 में यह पोजिशनिंग की भूमिका निभाता है। यदि स्क्रू स्लीव दक्षिणावर्त घूमता है, तो बीड्स 5 स्क्रू स्लीव 1 के ड्राइविंग के तहत स्क्रू कोर 2 के ग्रूव 8 में केवल स्लाइड कर सकता है और स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव नहीं कर सकता है। यदि स्क्रू स्लीव 8 विपरीत दिशा में घूमता है, तो बीड 5 स्क्रू कोर 2 के स्टॉप 7 पर अटक जाएगा ताकि स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव किया जा सके।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: खुले वसंत वाशर, तांबे के खंभे का समर्थन करने वाले तांबे के खंभे मदरबोर्ड, नायलॉन मेसन, विस्तारित बाहरी शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

फ्लैट सिर ऊर्ध्वाधर कीलक नट

अनुकूलित कार्बन स्टील जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।