उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 स्टेनलेस स्टील मशीन मीटर स्क्रू का उत्पादन आंतरिक हेक्सागोनल अवतल अंत सेट स्क्रू हेडलेस स्टॉप पेमेंट टॉप वायर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4283समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-06 06:01:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाएं हाथ के स्क्रू, हेक्सागोनल निकला ...

1. साधारण बाहरी षट्भुज - व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, अपेक्षाकृत बड़े कसने वाले बल द्वारा विशेषता, नुकसान यह है कि स्थापना के दौरान पर्याप्त ऑपरेटिंग स्थान होना चाहिए, और समायोज्य रिंच, ओपन-एंड रिंच या ग्लास रिंच का उपयोग स्थापना के दौरान किया जा सकता है, उपरोक्त सभी रिंच को बड़ी मात्रा में स्थान की आवश्यकता होती है। परिचालन स्थान। 2. बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट - सभी स्क्रू का सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, क्योंकि इसमें अपेक्षाकृत बड़ा कसने वाला बल होता है, और इसे षट्भुज रिंच के साथ संचालित किया जा सकता है। यह स्थापित करने के लिए बहुत सुविधाजनक है और लगभग सभी प्रकार की संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उपस्थिति अधिक सुंदर और साफ-सुथरी है। नुकसान यह है कि कसने वाला बल बाहरी षट्भुज की तुलना में थोड़ा कम है, और आंतरिक षट्भुज बार-बार उपयोग के कारण आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है और इसे अलग नहीं किया जा सकता है। 3. पैन हेड इनर हेक्सागोन - शायद ही कभी यांत्रिक रूप से उपयोग किया जाता है, यांत्रिक गुण ऊपर के समान होते हैं, ज्यादातर फर्नीचर में उपयोग किए जाते हैं, मुख्य कार्य लकड़ी की सामग्री के साथ संपर्क सतह को बढ़ाना और सजावटी उपस्थिति को बढ़ाना है। 4. हेडलेस इनर हेक्सागोन - कुछ संरचनाओं में उपयोग किया जाना चाहिए, जैसे शीर्ष तार संरचना जिसके लिए एक बड़े शीर्ष-तंग बल की आवश्यकता होती है, या जहां बेलनाकार सिर को छिपाने की आवश्यकता होती है। 5. काउंटरसंक हेड हेक्सागोन - ज्यादातर बिजली मशीनरी में उपयोग किया जाता है, मुख्य कार्य आंतरिक हेक्सागोन के समान होता है। 6. नायलॉन लॉक नट - धागे को ढीला होने से बचाने के लिए एक नायलॉन रबर की अंगूठी हेक्सागोनल सतह में एम्बेडेड होती है, और इसका उपयोग मजबूत बिजली मशीनरी पर किया जाता है। 7. निकला हुआ किनारा - मुख्य रूप से वर्कपीस के साथ संपर्क सतह को बढ़ाने की भूमिका निभाते हैं, ज्यादातर पाइप, फास्टनरों, कुछ मुद्रांकन भागों और कास्टिंग भागों में उपयोग किया जाता है। 8. साधारण इंदौरहेक्स नट - सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे आम फास्टनरों में से एक।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। क्योंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 64 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जिनमें डोम हेड, फ्लैट हेड, ब्लाइंड रिवेट वगैरह शामिल हैं। भागों को रिवेट करते समय, उनके पास असमान बल होगा और रिवेटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। रिवेटिंग की गुणवत्ता को आसानी से प्रभावित करने के लिए कुछ रिवेट कैप बहुत पतले होते हैं। कुछ रिवेट्स में रिवेटिंग के दौरान रिवेट किए गए हिस्सों की खराब जकड़न होती है। इसलिए, कीलक की संरचना और रिवेटिंग की जकड़न दोनों पर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि कीलक बन्धन की गुणवत्ता को बढ़ाया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोन निकला हुआ किनारा पागल, डीआईएन 6913 वाशर, स्क्वायर हेड मोटी शंकु बोल्ट, इंदौरगोल अखरोट शीर्ष पोस्ट और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

201 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।