उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील ब्लैक क्रॉस काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू फ्लैट हेड फ्लैट टेल मशीन स्क्रू 3/4 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4205समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-07 00:01:22

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम खोखले रिवेट्स, स्प्र...

वित्तीय स्व-सेवा उपकरण के शाफ्ट और गियर अक्सर लोचदार सीधे नाली इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। मरम्मत करते समय, शाफ्ट और गियर को घटकों के रूप में उपयोग करने के लिए पारंपरिक disassembly विधि है। एक साथ जुदा करने के बाद, पंच को हाथ से इलास्टिक पिन से संरेखित करें, और इलास्टिक पिन को हटाने के लिए हथौड़े का उपयोग करें। बाहर पिन। इस disassembly विधि के साथ, मानव हाथ आसानी से घायल हो जाता है, और जुदा करने की दक्षता कम होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

फ्लैट वॉशर एक ऐसा हिस्सा है जो जुड़े हिस्से की सतह को नट से खरोंचने से बचाने के लिए और जुड़े हिस्से पर नट के दबाव को फैलाने के लिए जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच रखा जाता है। वर्तमान में, पूर्व कला में एक फ्लैट वॉशर में आम तौर पर एक वॉशर बॉडी शामिल होती है; वॉशर बॉडी के बीच में बोल्ट के लिए एक बोल्ट छेद होता है। हालाँकि उपरोक्त संरचना के फ्लैट वॉशर की संरचना सरल है, फिर भी इसका एक नुकसान है। जब फ्लैट वॉशर को जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच कुशन किया जाता है, तो बोल्ट सिर आमतौर पर कनेक्शन भाग के बाहर उजागर होता है, इसलिए बोल्ट सिर आसान होता है यह बाहरी बल के प्रभाव में क्षतिग्रस्त हो जाता है, इस प्रकार इसके फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है।

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आमतौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। समाज के विकास के साथ, पेंच बनाने की सामग्री भी विविध है, और शिकंजा के कार्य अधिक से अधिक विविध होते जा रहे हैं।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रू-होल हैंड-टाइटेड नट्स, नेमप्लेट ट्रेडमार्क पर्क्यूशन सॉलिड रिवेट्स, ब्लैक हाफ-टूथ एक्सटर्नल हेक्सागोन स्क्रू और फूल दांत शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

काला क्रॉस

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।