उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण कार्बन स्टील ब्लैक क्रॉस बड़े फ्लैट सिर पेंच पतली सिर पेंच मशीन पेंच पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4250समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-25 02:51:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डिश वॉशर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु गोल ...

दो संयोजन स्क्रू को राष्ट्रीय मानक के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, जिसमें GB9074.2, GB9074.3, GB9074.5, आदि शामिल हैं। GB9074.3 क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और एक विदेशी लॉक वॉशर के दो-घटक संयोजन को संदर्भित करता है।

मानक पेंच फास्टनरों में से एक है जो आमतौर पर बन्धन और संयोजन के लिए उपयोग किया जाता है। मानक शिकंजा और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, ग्रेड ए, और मानक वसंत वाशर, संयोजन में उपयोग किए जाते हैं, और विभिन्न उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। छोटे और मध्यम बैचों में संयोजन स्क्रू का उपयोग करने वाले निर्माताओं के लिए, स्क्रू, स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के संयोजन की प्रक्रिया आम तौर पर श्रमिकों के नंगे हाथों से स्क्रू को इकट्ठा करने की विधि को अपनाती है। यह विधि थकाऊ और दोहराव वाली है, मानव संसाधन बर्बाद करती है, समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और कार्यशाला के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करना मुश्किल है। विधानसभा प्रगति। वर्तमान में बाजार में मौजूद स्क्रू असेंबली मशीनें मैनुअल असेंबली स्क्रू की जगह ले सकती हैं, लेकिन इस प्रकार के उपकरणों में भारी आकार, उच्च लागत, जटिल संरचना, असुविधाजनक गैर-मानक निर्माण और रखरखाव, उच्च शोर और बिजली की खपत जैसे नुकसान हैं।

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पोजिशनिंग पिन, हेक्सागोन नट्स, जर्मन मानक इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, इंदौरकैबिनेट नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू

मशीनीकृत कार्बन स्टील ब्लैक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।