उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील विस्तार पेंच हुक पेंच विस्तार हुक रंग जस्ती विस्तार पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4075समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-29 22:08:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड स्क्र...

अब पेंच खुद धातु से बना है, इसलिए जंग लगना आसान है, विशेष रूप से कठोर मौसम के वातावरण में पेंच जो लंबे समय तक हवा के संपर्क में रहते हैं, जैसे एयर कंडीशनर, तार आदि। मौजूदा तकनीक में, का आकार पेंच को ठीक कर दिया गया है, और पेंच की संरचना ही बीच में टवील के साथ एक शाफ्ट और बाहर की तरफ धारियों के साथ एक बहुभुज संरचना से बना है। ठीक है, लेकिन कुछ उपकरणों की स्थापना के कारण, इसे लंबे समय तक हवा में उजागर करने की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को बाहरी क्षेत्र में स्थापित किया जाना चाहिए, और बाहरी को हवा और बारिश से आश्रय नहीं दिया जा सकता है, इसलिए लंबे समय तक धूप और बारिश के बाद, पेंच सतह पर जंग लगना आसान है। यदि जंग कुछ हद तक गंभीर है, तो अखरोट को कढ़ाई से मौत के घाट उतार दिया जाएगा। एक बार जब बाहरी मशीन को एक दिन अलग करने की आवश्यकता होती है, तो कशीदाकारी पेंच अपना उपयोग मूल्य खो देगा और श्रमिकों को श्रमिकों को दे देगा। स्क्रू के डिस्सेप्लर और असेंबली ने बहुत परेशानी का कारण बना दिया है, क्योंकि कढ़ाई वाले स्क्रू को सीधे नहीं हटाया जा सकता है। उपयोग की जाने वाली एकमात्र विधि हैकसॉ के साथ स्क्रू के बीच में शाफ्ट को काटना है, या पूरे स्क्रू संरचना को त्यागना है। चूंकि पेंच में शाफ्ट दीवार के बीच में डाला गया है, यह अपशिष्ट सौंदर्यशास्त्र और सुरक्षा दोनों के लिए अच्छा नहीं है। पेंच की जंग की समस्या को हल करने के लिए, मौजूदा तकनीक पेंच की सामग्री में सुधार करना है, या इसे नियमित रूप से बनाए रखना है, लेकिन यह विधि स्वयं समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और यह संसाधनों की बर्बादी है।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 13 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक्सेसरीज कैरिज बोल्ट, काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड क्रॉस मशीन स्क्रू बोल्ट, फिश आई एक्सपेंशन बोल्ट, कप हेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरविस्तार पेंच

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।