उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील विस्तारित आधा दांत पेंच बाहरी षट्भुज पेंच षट्भुज सिर बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4143समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-31 06:55:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: UNI5448 विंग नट, फ्लैट हेड प्रेशर रिव...

पूर्व कला में, स्प्रिंग पैड सीट पैन या ऊंचाई समायोजक ट्यूब के लिए तय किए जाते हैं। हालांकि, सीट पैन की अनुपस्थिति में, स्प्रिंग पैड को वाहन की अनुदैर्ध्य दिशा में स्प्रिंग पैड की गति को रोकने के लिए अतिरिक्त घटकों की आवश्यकता होती है। अंजीर। 1 ऐसा सीट स्प्रिंग पैड 2 दिखाता है, जो अतिरिक्त फिक्सिंग भागों 4 के माध्यम से सीट पैड 1 से जुड़ा हुआ है। अतिरिक्त फिक्सिंग भागों के उपयोग के कारण अतिरिक्त वजन जोड़ा जाता है और फिक्सिंग भागों को स्प्रिंग पैड से जोड़ने के लिए असेंबली प्रक्रिया में एक अलग चरण की आवश्यकता होती है। उपयोग के दौरान, स्प्रिंग कुशन और सीट कुशन के बीच शोर हो सकता है

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

मौजूदा संयुक्त प्रतिस्थापन में, स्व-टैपिंग शिकंजा का ज्यादातर उपयोग किया जाता है, और उनकी त्रिकोणीय थ्रेड संरचना में एक निश्चित स्व-लॉकिंग क्षमता होती है। सेवा की लंबी अवधि के बाद, यह ढीला होने का खतरा है। आरोपण के बाद आसपास की हड्डी पर्याप्त रूप से तंग नहीं हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप इसकी आत्म-लॉकिंग क्षमता में तेज गिरावट आती है, और प्रतिगमन का खतरा हो सकता है, जिससे मानव शरीर को कुछ नुकसान हो सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक नट के साथ एक नई संरचना के साथ एक फास्टनर प्रदान करना है, जिसे उपयोग के दौरान पारंपरिक उपकरणों द्वारा कड़ा नहीं किया जा सकता है, और विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त है जिसमें चोरी-रोधी की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लेटिन स्क्रू, धातु इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, संयोजन गैसकेट, डीआईएन 125 गैसकेट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं आपके लिए कार्यक्रम।

इंदौरविस्तारित आधा धागा पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।