उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील विस्तार बोल्ट फर्श पुल विस्फोट विस्तार पेंच एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4093समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-07 13:27:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेमी-स्टील बोल्ट, काउंटरसंक हेड फ्लैट...

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

सिरेमिक उत्पादन उपकरण का रॉड एंड रॉड शाफ्ट के साथ स्थापित किया गया है, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा तय किया गया है। वर्तमान में, यह विशुद्ध रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन है। यह सुनिश्चित करना असंभव है कि स्थापना प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन क्षैतिज रखा जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के स्थापना दबाव को महसूस नहीं किया जा सकता है। दबाव बहुत बड़ा है। रोलर्स में दरारें, बहुत कम दबाव, और धातु की टोपी का आसान ढीलापन; एक ही समय में तीन या अधिक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करना असंभव है, और इंदौरबेलनाकार पिन को इंदौरबेलनाकार पिन के पिन छेद के साथ संरेखित करना मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कम दक्षता होती है।

लकड़ी के शिकंजे का लाभ यह है कि समेकन क्षमता नाखूनों की तुलना में अधिक मजबूत होती है, और उन्हें हटाया और बदला जा सकता है, जो लकड़ी की सतह को नुकसान पहुंचाए बिना उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है। यह एक प्रकार की कील है जिसे विशेष रूप से लकड़ी के लिए बनाया गया है, और लकड़ी में प्रवेश करने के बाद, इसे बहुत मजबूती से अंदर डाला जाएगा। यदि लकड़ी क्षतिग्रस्त नहीं है, तो इसे बाहर निकालना असंभव है, और यदि इसे जबरन बाहर निकाला भी जाता है, तो यह पास की लकड़ी को बाहर निकाल देगा। ध्यान देने वाली एक और बात यह है कि लकड़ी के शिकंजे को एक पेचकश के साथ खराब किया जाना चाहिए। उन्हें कभी भी हथौड़े से न मारें, क्योंकि इससे आसपास की लकड़ी को नुकसान होगा। एक पेचकश लकड़ी के शिकंजे को लोड करने और उतारने का एक उपकरण है। आकार लकड़ी के पेंच सिर के खांचे के आकार से मेल खाता है, और दो प्रकार हैं: एक-शब्द और क्रॉस-आकार। इसके अलावा, धनुष ड्रिल पर एक विशेष स्क्रूड्राइवर स्थापित किया गया है, जो बड़े लकड़ी के शिकंजे को लोड और अनलोड करने के लिए उपयुक्त है। सुविधाजनक और श्रम की बचत। [2]

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के संगमरमर के नट, निकल-प्लेटेड तांबे के स्क्रू, JISB1255 वाशर, स्कूटर रूपांतरण शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान करते हैं।

इंदौरस्टील विस्तार बोल्ट

कस्टम 201 स्टेनलेस


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।