उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम कठोर ब्लू व्हाइट जिंक पीए एएएए 3/4 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4303समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-07 15:19:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड एल्युमिनियम कॉलम लॉन्ग नट, GB92...

प्री-एम्बेडेड चैनल अक्सर रेल ट्रांजिट में उपयोग किए जाते हैं। आमतौर पर यू-आकार के चैनल और सी-आकार के चैनल होते हैं। एक तरफ उद्घाटन की विभिन्न चौड़ाई भी हैं। उनके कनेक्शन में उपयोग किए जाने वाले टी-बोल्ट आम तौर पर गैर-मानक भाग होते हैं, जिन्हें होने की आवश्यकता होती है, वास्तविक परियोजना को अनुकूलित करने की आवश्यकता होती है, ज्यादातर समग्र मुद्रांकन उत्पादन के लिए, मोल्ड चक्र लंबा होता है, मोल्ड के उद्घाटन की संख्या बड़ी होती है, और उत्पादन लागत अधिक है। इसके अलावा, संयोजन और कनेक्ट करते समय, कभी-कभी यह पाया जाता है कि मूल रूप से डिज़ाइन किए गए टी-बोल्ट का आकार मेल नहीं खाता है, और विभिन्न आकारों के टी-बोल्ट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है, फिर गैर-मानक टी-बोल्ट को फिर से डिज़ाइन और उत्पादन करना आवश्यक है -बोल्ट, जो पूरे उपकरण को धीमा कर देता है। प्रसंस्करण चक्र। अनुकूलित टी-बोल्ट अक्सर आकार सीमा में पर्याप्त चौड़े नहीं होते हैं, और विशिष्ट असेंबली और कनेक्शन के लिए केवल कुछ का चयन किया जा सकता है, जो बोल्ट के लिए उत्पादन साइट की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना मुश्किल है।

ब्रिकेट्स मशीन जैसे द्विपक्षीय संचरण के साथ एक क्रैंक प्रेस की आवश्यकता होती है। दोनों तरफ मुख्य शाफ्ट गियर का रोटेशन चरण सुसंगत होना चाहिए; 2. मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच का कनेक्शन अंतराल से मुक्त होना चाहिए। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच कनेक्शन के लिए मुख्य रूप से दो योजनाएं हैं। विकल्प 1, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर फ्लैट कुंजियों से जुड़े हुए हैं। इस योजना के लिए आवश्यक है कि मुख्य शाफ्ट और गियर हब के बीच मिलान निकासी छोटा हो, इसलिए इसे संसाधित करना, इकट्ठा करना और बनाए रखना मुश्किल है; विकल्प 2, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर टेपर-स्लीव कनेक्शन का उपयोग करते हुए, इस समाधान में अच्छा प्रदर्शन है, लेकिन उच्च लागत और खराब कठोरता है

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

अमेरिकन नेशनल थ्रेड (60 प्रोफ़ाइल कोण और H/8 समतलता) का प्रोफ़ाइल व्याथ थ्रेड प्रोफ़ाइल (55 प्रोफ़ाइल कोण और H/6 समतल ऊँचाई) से भिन्न है। अमेरिकी राष्ट्रीय धागा व्यापक रूप से उन क्षेत्रों और उद्योगों में उपयोग किया जाता है जो अमेरिकी उद्योग से प्रभावित हैं। द्वितीय विश्व युद्ध में, मित्र राष्ट्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले असंगत थ्रेड मानकों के कारण, रसद आपूर्ति की कठिनाइयों के कारण मित्र राष्ट्रों को गंभीर आर्थिक नुकसान और हताहत हुए। द्वितीय विश्व युद्ध की समाप्ति के तुरंत बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और अन्य सहयोगियों ने तुरंत संबद्ध देशों के बीच एक एकीकृत धागा मानक तैयार करना शुरू कर दिया, और 1948 में एक एकीकृत धागा मानक प्रख्यापित किया। क्योंकि आर्थिक ताकत और सैन्य ताकत संयुक्त राज्य अमेरिका उस समय मित्र देशों की सेनाओं पर हावी था, एकीकृत धागा मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय धागा मानक के अनुसार तैयार किया गया था। एकता; बाद वाला अक्षर N अमेरिकी राष्ट्रीय थ्रेड्स के लिए N पदनाम से लिया गया है। तब से, एकीकृत धागे ने ब्रिटिश व्हिटवर्थ धागे के मूल उपयोग बाजार को निचोड़ना शुरू कर दिया।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तितली पंजा हाथ शिकंजा, पतले इंदौरफ्लैट सिर फर्नीचर शिकंजा, इलेक्ट्रॉनिक शिकंजा, नीले और सफेद जस्ता हेक्सागोन निकला हुआ किनारा नट और अन्य सेट करें उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

नीला और सफेद जस्ता पीए

अनुकूलित सख्त


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।