उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 316 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन नट बोल्ट कैप स्क्रू फाइन टूथ रिवर्स टूथ टैपिंग लेफ्ट टूथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4247समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-20 08:54:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काठी वाशर, प्लग स्क्रू, लम्बी गोल ...

काउंटरसंक रिवेट एक प्रकार का हिस्सा है जो दो वस्तुओं को रिवेटिंग में जोड़ने और स्थिति के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप कनेक्शन का उपयोग करता है। इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों, एयरोस्पेस उत्पादों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट का उपयोग किया जाता है, तो रिवेट का हेड पूरे या आंशिक रूप से जुड़े हुए हिस्सों में डूब जाता है। यह संरचना ज्यादातर उन हिस्सों के लिए उपयोग की जाती है जिन्हें एक चिकनी और चिकनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है। इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स की मानक संरचना राष्ट्रीय विमानन मानक, राष्ट्रीय मानक और राष्ट्रीय मानक में निर्दिष्ट है, और इन मानकों में शामिल इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स सभी मानक रोटरी संरचनाएं हैं।

लकड़ी के पेंच मशीन के शिकंजे के समान होते हैं, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष धागा होता है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में पेंच किया जा सकता है ताकि धातु (या गैर-धातु) भाग को छेद के माध्यम से जोड़ा जा सके। एक लकड़ी का पेंच। घटकों को एक साथ बांधा जाता है। यह कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन भी है।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

लाभकारी प्रभाव पूर्व कला में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले नट और बोल्ट एक षट्भुज के आकार में होते हैं, बन्धन सतह एक नियमित हेक्सागोनल विमान है, और छह लोचदार सतहें हैं, और आसन्न लोचदार सतह एक सीधी रेखा के साथ प्रतिच्छेद करती हैं, और विपरीत लोचदार सतह एक दूसरे के समानांतर हैं, इस तरह, कसने के संचालन को पारंपरिक उपकरणों के साथ आसानी से किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और व्यावहारिक है। हालांकि, कुछ विशेष अवसर ऐसे होते हैं जहां इस संरचना के नट और बोल्ट उपयुक्त नहीं होते हैं। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने बन्धन सतह को एक पेंटागन आकार में बदल दिया, और आसन्न लोचदार सतह एक चाप कोण से जुड़ी हुई हैं। लिंग।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट इंदौरकप हेड बोल्ट, इंदौरबेलनाकार पिन स्क्रू, आयरन फ्रेम स्क्रू, इंदौरफर्नीचर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरहेक्स नट

मशीनिंग 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।