उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील DIN912 सॉकेट हेड स्क्रू घुमावदार बेलनाकार कप हेड स्क्रू 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4338समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-26 11:33:43

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड 8.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड न...

रिवेटिंग ऑपरेशन में, उपयोग की जाने वाली कीलक एक खराद का धुरा और एक विकृत कॉलर से बना होता है। उपयोग में होने पर, दो घटकों को जोड़ने के लिए एक छेद के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कीलक के सिर को छेद के माध्यम से पारित किया जाता है और एक कीलक द्वारा क्लैंप किया जाता है। कीलक की पूंछ रिवेट को तोड़ देगी, रिवेट का सिरा और विकृत कॉलर थ्रू होल में रहेगा, और रिवेटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मौजूदा पुल रिवेट्स में निम्नलिखित कमियां हैं: पहला, जिन हिस्सों में पुल रिवेट और दो घटक जुड़े हुए हैं, उन्हें पूरी तरह से और कसकर फिट नहीं किया जा सकता है, जो उन हिस्सों के लिए गैर-सीलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है जिनमें जलरोधी और रिसाव-प्रूफ आवश्यकताएं होती हैं; दूसरा, मौजूदा पुल रिवेट्स कीलक खराद का धुरा का पृथक्करण नाली उसके सिर के करीब है। जब रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान कीलक द्वारा खराद का धुरा टूट जाता है, तो मूल रूप से केवल खराद का धुरा का सिर विरूपण कॉलर में रहता है, और दो घटकों का कनेक्शन कॉलर के विरूपण पर निर्भर करता है। कंप्रेसिव स्ट्रेस की क्रिया के तहत, विकृत कॉलर के अंदर का हिस्सा खोखला हो जाता है, और बड़े कतरनी तनाव को सहन नहीं कर सकता है।

सर्किल स्लीव रॉड के निचले सिरे से सर्किल टाइटिंग मैकेनिज्म के दो प्रोब के निचले सिरे तक जाने के लिए ट्रैवलिंग प्लेट को ट्रैवलिंग सिलेंडर द्वारा संचालित किया जा सकता है; दो जांचों के बाद सर्किल को कसने के बाद, यात्रा प्लेट को यात्रा सिलेंडर में ले जाया जा सकता है। कसने वाला तंत्र लिफ्टिंग सिलेंडर की ड्राइव के नीचे चला जाता है, जांच वर्कपीस में कड़े सर्किल को स्थापित करती है, और फिर जांच को ऊपर की ओर ले जाती है।

गोल सिर तीन-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

इसलिए, कुछ मामलों में, कर्मचारी अखरोट की कसने की डिग्री को नियंत्रित करने के लिए एक निश्चित टोक़ रिंच का उपयोग करते हैं, लेकिन निश्चित टोक़ रिंच उपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, और इसे बार-बार जांचने की आवश्यकता होती है। उसी समय, क्योंकि फिक्स्ड टॉर्क रिंच एक पारंपरिक उपकरण नहीं है, इसकी कीमत अपेक्षाकृत अधिक है, जिससे इसकी उच्च खरीद लागत भी आती है, और बार-बार सत्यापन भी बाद में उपयोग की लागत को भी अधिक बनाता है।

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीपीएस पॉलीफेनिलीन सल्फाइड बाहरी हेक्सागोन नट, शुद्ध तांबा ठोस रिवेट्स, पैड समायोजन पैड स्लाइडिंग आस्तीन, हेक्सागोन फिलामेंट स्क्रू और अन्य बढ़ाना उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

DIN912 इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।