उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304316 स्टेनलेस स्टील कॉलर चिकन दिल की अंगूठी तार रस्सी कॉलर त्रिकोण अंगूठी घमंड त्रिकोण अंगूठी का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4139समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-10 19:10:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 8 राष्ट्रीय मानक वाशर, बाहरी दा...

रिवेट्स के प्रकारों को मोटे तौर पर खुले प्रकार, बंद प्रकार, डबल ड्रम प्रकार और एकल ड्रम प्रकार श्रृंखला में विभाजित किया जा सकता है। निम्नलिखित उनके संबंधित मॉडलों का संक्षिप्त विवरण है। काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स: रिवेटिंग भागों की रिवेटिंग के लिए जिन्हें रिवेटिंग के बाद चिकनी और सुंदर सतहों की आवश्यकता होती है। डबल-ड्रम ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के दौरान, मैंड्रेल रिवेट बॉडी के सिरे को डबल-ड्रम शेप में खींचता है, दो स्ट्रक्चरल पार्ट्स को रिवेट करने के लिए क्लैंप करता है, और स्ट्रक्चरल पार्ट्स की सतह पर दबाव को कम कर सकता है। उपयोग: मुख्य रूप से विभिन्न वाहनों, जहाजों, निर्माण, मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उद्योगों में विभिन्न पतले संरचनात्मक भागों को रिवेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े किनारे के साथ ब्लाइंड रिवेट: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, इस रिवेट के एल्युमिनियम कैप का व्यास काफी बड़ा होता है। जब रिवेट को कनेक्टर से रिवेट किया जाता है, तो इसका एक बड़ा संपर्क क्षेत्र और एक मजबूत सहायक सतह होती है, जो टॉर्क स्ट्रेंथ को बढ़ा सकती है, उच्च रेडियल तनाव का सामना कर सकती है। लागू उद्योग: यह नरम और नाजुक सतह सामग्री और अतिरिक्त-बड़े छेदों को बन्धन के लिए उपयुक्त है। ब्रिम के बढ़े हुए व्यास में नरम सामग्री के लिए विशेष सुरक्षा अनुप्रयोग हैं। क्लोज्ड ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के बाद मैंड्रेल हेड के चारों ओर लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया, कई अनुप्रयोगों के लिए आदर्श जहां वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। उच्च कतरनी बल, विरोधी कंपन, विरोधी उच्च दबाव के साथ।

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

वाशर नट और कनेक्टिंग पीस के बीच उपयोग किए जाने वाले सामान हैं, जो जुड़े हुए टुकड़े पर नट के दबाव को फैलाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जिससे जुड़े हुए टुकड़े की रक्षा होती है। सामान्य गैसकेट एक इंदौरसपाट गैसकेट है, जिसे लंबे समय तक उपयोग के बाद ढीला करना आसान होता है, और स्थिरता अधिक नहीं होती है। कुछ लोचदार वाशर भी हैं, जिनमें खराब लोचदार स्थिरता और कम सेवा जीवन है।

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

रिवेटिंग ऑपरेशन में, उपयोग की जाने वाली कीलक एक खराद का धुरा और एक विकृत कॉलर से बना होता है। उपयोग में होने पर, दो घटकों को जोड़ने के लिए एक छेद के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कीलक के सिर को छेद के माध्यम से पारित किया जाता है और एक कीलक द्वारा क्लैंप किया जाता है। कीलक की पूंछ रिवेट को तोड़ देगी, रिवेट का सिरा और विकृत कॉलर थ्रू होल में रहेगा, और रिवेटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मौजूदा पुल रिवेट्स में निम्नलिखित कमियां हैं: पहला, जिन हिस्सों में पुल रिवेट और दो घटक जुड़े हुए हैं, उन्हें पूरी तरह से और कसकर फिट नहीं किया जा सकता है, जो उन हिस्सों के लिए गैर-सीलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है जिनमें जलरोधी और रिसाव-प्रूफ आवश्यकताएं होती हैं; दूसरा, मौजूदा पुल रिवेट्स कीलक खराद का धुरा का पृथक्करण नाली उसके सिर के करीब है। जब रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान कीलक द्वारा खराद का धुरा टूट जाता है, तो मूल रूप से केवल खराद का धुरा का सिर विरूपण कॉलर में रहता है, और दो घटकों का कनेक्शन कॉलर के विरूपण पर निर्भर करता है। कंप्रेसिव स्ट्रेस की क्रिया के तहत, विकृत कॉलर के अंदर का हिस्सा खोखला हो जाता है, और बड़े कतरनी तनाव को सहन नहीं कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इस्पात संरचना बोल्ट, सहायक उपकरण फ्लैट इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट, तितली पंजा हाथ शिकंजा, डीआईएन 555 हेक्सागोन नट और अन्य उत्पादों का निर्माण, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

रिंग चिकन हार्ट रिंग

304316 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।