उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित पीपी पॉलीप्रोपाइलीन जंग प्रतिरोधी एसिड और क्षार इन्सुलेशन आंतरिक हेक्सागोनल बेलनाकार सिर कप सिर पेंच एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4199समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-08 19:08:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के नुकीले हैंड नट, स्लेटेड रा...

ऑटोमोबाइल गर्डर रिवेट्स का पारंपरिक निराकरण ज्यादातर मैन्युअल रूप से किया जाता है, जिसमें कई दोष होते हैं जैसे कि लंबे समय तक जुदा करने का समय, कम डिस्सेप्लर दक्षता, श्रम-गहन, समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम संचालन सुरक्षा, कठिन सुरक्षा और आसान चोट।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

हेक्सागोनल नट का उपयोग स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू के संयोजन में भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए किया जाता है। उनमें से, टाइप 1 छह-उद्देश्यीय अखरोट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सी-लेवल नट का उपयोग खुरदरी सतह और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं के लिए किया जाता है; ए-लेवल और बी-लेवल नट्स का उपयोग अपेक्षाकृत चिकनी सतहों और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं के लिए किया जाता है। मशीन, उपकरण या संरचना। टाइप 2 इंदौरइंदौरषट्भुज नट की मोटाई M अधिक मोटी होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर ऐसे अवसरों पर किया जाता है जहां अक्सर असेंबली और डिसएस्पेशन की आवश्यकता होती है। हेक्सागोनल पतले नट की मोटाई एम अपेक्षाकृत पतली होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर उन स्थितियों में किया जाता है जहां जुड़े भागों की सतह की जगह सीमित होती है।

विद्युत संपर्क तत्व एक प्रकार का कम वोल्टेज विद्युत उत्पाद और घरेलू विद्युत उत्पाद है जो व्यापक रूप से स्विच, रिले, थर्मोस्टैट्स, सर्किट ब्रेकर, संपर्ककर्ता, नियंत्रक, टाइमर इत्यादि में उपयोग किया जाता है। मुख्य रूप से तीन प्रकार के विद्युत संपर्क तत्व होते हैं। 1. रिवेटिंग पार्ट्स, तांबे के टुकड़े पर कीलक को रिवेट करना; 2. वेल्डिंग टुकड़ा, तांबे के टुकड़े पर शीट संपर्क वेल्डिंग; 3. मुद्रांकन टुकड़ा, घटकों में समग्र टेप छिद्रण। वर्तमान में बाजार पर मौजूदा कीलक संपर्क आमतौर पर सभी कीमती धातुओं से बने होते हैं, जैसे कि एक साधारण धातु मैट्रिक्स जैसे सोना या चांदी। इसका विद्युत संपर्क प्रदर्शन एकल धातु सामग्री द्वारा सीमित है, और इसका विद्युत संपर्क प्रदर्शन खराब है; और उत्पादन में धातु की शुद्धता के लिए कुछ आवश्यकताओं के कारण, उत्पादन क्षमता कम होती है, और उत्पादन लागत अधिक होती है, जिसके परिणामस्वरूप ऐसे उत्पादों का उत्पादन होता है जिन्हें बाजार में बड़े पैमाने पर नहीं बेचा जा सकता है। और आवेदन।

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB873 खोखले कोर्ड ब्लैक एल्युमिनियम इंदौरडोम हेड रिवेट्स, आंतरिक जेको बोल्ट, एंकर स्क्रू, चैनल स्टील और अन्य के लिए स्क्वायर इच्छुक गैसकेट उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

संक्षारण और अम्ल और क्षार प्रतिरोध

अनुकूलित पीपी पॉलीप्रोपाइलीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।