उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित PA66 नायलॉन भीतरी हेक्सागोनल सिलेंडर सिर बोल्ट प्लास्टिक शिकंजा पहनने के लिए प्रतिरोधी गर्मी प्रतिरोधी तेल प्रतिरोधी इन्सुलेशन 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4314समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-14 15:43:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग नट, फ्लैट हेड कॉपर कॉलम ...

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 का उपयोग विभिन्न पेचदार वक्रता से जोड़ा जाना है, ताकि ड्रिल पूंछ 13 190 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सके।

एक विशेष प्रकार के कीलक भागों के रूप में, ऑटोमोबाइल उद्योग के सहायक उपकरण में ब्रेक पैड को सिकोड़ने के लिए रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। मूल ब्रेक पैड रिवेट्स में एक चम्फर्ड संरचना नहीं होती है, इसलिए सामग्री को सामान्य रूप से असेंबली के दौरान खिलाया नहीं जा सकता है, या ऐसे गड़गड़ाहट हैं, जो अयोग्य बैचों की ओर ले जाते हैं। इस संरचना में सुधार करते समय, एक ही उद्योग में कई निर्माता अक्सर मशीनिंग चम्फरिंग द्वारा समस्या का समाधान करते हैं, लेकिन पतली मोटाई वाले ब्रेक पैड रिवेट्स के लिए, चम्फरिंग प्रसंस्करण के बाद पिटाई और खराब सामग्री की समस्या को प्राप्त करना असंभव है।

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

फास्टनरों हमारे जीवन में एक अनिवार्य आवश्यकता है और दो वस्तुओं को लचीले ढंग से ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, ऑटोमोबाइल, बड़ी निर्माण मशीनरी और कारखानों जैसे अनुप्रयोगों में, नट अक्सर ढीले हो जाते हैं और फिर गिर जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर खतरे और बड़े खतरे होते हैं। लोगों के जीवन और संपत्ति के लिए खतरा।

स्क्रू असेंबली में एक स्क्रू बॉडी, एक स्प्रिंग और एक माउंटिंग प्लेट शामिल है, स्क्रू बॉडी में एक नट और एक स्क्रू शामिल है, स्क्रू के शीर्ष को एक बहुभुज पायदान के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू ऊपरी और निचले हिस्सों से बना होता है, और का व्यास स्क्रू का ऊपरी हिस्सा स्क्रू के निचले हिस्से से बड़ा होता है स्क्रू रॉड के ऊपरी हिस्से के निचले सिरे पर एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है; बढ़ते प्लेट पर वसंत के अनुरूप एक स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और स्लॉट में एक विस्तार स्लॉट की व्यवस्था की जाती है, और विस्तार स्लॉट एल-आकार का होता है; वसंत के एक छोर पर एक विस्तार निकाय की व्यवस्था की जाती है, विस्तार निकाय विस्तार स्लॉट से मेल खाता है; स्प्रिंग को नट और माउंटिंग प्लेट के बीच स्थापित किया जाता है, और स्प्रिंग एक्सटेंशन बॉडी को स्लॉट एक्सटेंशन स्लॉट में स्थापित किया जाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के निम्नलिखित फायदे हैं: यह वसंत को पेंच के रोटेशन के साथ घूमने से रोक सकता है, संरचना सरल है, और उपयोग सुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काला कप सिर शिकंजा, कसने वाला टर्नबकल शिकंजा, डीआईएन 6923 हेक्सागोन निकला हुआ किनारा पागल, काला कोटर पिन और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

इंदौरइंदौरषट्भुज सॉकेट हेड बोल्ट

अनुकूलित PA66 नायलॉन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।