उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील DIN912GB70 सॉकेट हेड कैप स्क्रू बेलनाकार कप हेड मिनिएचर स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4008समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-24 23:12:38

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक साधारण हेक्सागोनल कार्...

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, एक सरल संरचना प्रदान की जाती है, जो यह सुनिश्चित कर सकती है कि नट बॉडी और वॉशर व्हील नट के उत्पादन के दौरान एक साथ इकट्ठे होते हैं, और किसी भी अवसर पर एक दूसरे से अलग नहीं होंगे, इसलिए विधानसभा की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, और अखरोट अब दिखाई नहीं देगा। व्हील नट असेंबली जिसे उपयोग या प्लेसमेंट के बाद फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, समय बचाता है और व्हील नट की सुविधा में प्रभावी ढंग से सुधार करता है जब इसे इस्तेमाल या रखा जाता है

एक एंटी-फॉलिंग नट, जिसमें एक लॉक बकल 1, एक लॉक प्लेट 2, एक नट बॉडी 3, एक लॉक रिंग 4 और एक लॉक क्लॉ 5, लॉक रिंग 4 और नट बॉडी 3 एक साथ उपयोग किया जाता है, लॉक रिंग 4 है एक गोलाकार वलय, और ताला वलय 4 एक वलय है। रिंग 4 का आंतरिक व्यास नट बॉडी 3 के परिचालित सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा है, लॉक रिंग 4 का बाहरी व्यास लॉक 1 के आंतरिक व्यास से छोटा है, लॉक प्लेट 2 एक चाप है- आकार की धातु की प्लेट, और लॉक प्लेट्स 2 की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर है। शॉर्ट साइड का एक सिरा नट बॉडी 3 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 का दूसरा सिरा लॉक पावेल 5 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 नट बॉडी 3 के बाहर की ओर झुका होता है, और लॉक बकल 1 लॉक पावेल 5 और लॉक प्लेट 2 के कनेक्शन सिरे पर दिया गया है। लॉक बकल 1 का बाहरी भाग अवतल चाप है।

प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, टांग और टांग का अंत। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत रूप। 1. सिर के आकार सिर के विभिन्न आकार होते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), फ्लैट गोल सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), फ्लैट गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर हैं , सिलेंडर सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (पैड के साथ) सिर, आदि। 2. रिंचिंग विधि रिंचिंग विधि स्क्रू के सिर को घुमाने और कसने के तरीके को संदर्भित करती है पेंच। दो बुनियादी तरीके हैं: बाहरी रिंच और आंतरिक रिंच। सामान्यतया, बाहरी रिंचिंग किसी भी प्रकार के आंतरिक रिंच (आंतरिक नाली) की तुलना में अधिक टोक़ की अनुमति देगा। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: फ्लैट नाली, क्रॉस नाली एच प्रकार, क्रॉस नाली जेड प्रकार, क्रॉस नाली एफ प्रकार, वर्ग नाली, यौगिक नाली, आंतरिक फूल कुंजी, आंतरिक षट्भुज फूल, आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12 कोने, क्लच स्लॉट, छह- ब्लेड स्लॉट, हाई टॉर्क क्रॉस स्लॉट, आदि। 3. कई प्रकार के थ्रेड्स होते हैं, जिनमें सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स (साधारण थ्रेड्स), ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स शामिल हैं। इसके अलावा, थ्रेड्स को सिंगल-लीड (सिंगल-एंड), डबल-लीड (डबल-एंड), मल्टी-लीड (मल्टी-एंड) और हाई-लो थ्रेड डबल-एंड थ्रेड्स में विभाजित किया जा सकता है। 4. टर्मिनल फॉर्म टर्मिनल फॉर्म के दो मुख्य प्रकार हैं: टेपर्ड एंड और फ्लैट एंड। हालांकि, उपयोग की जरूरतों के अनुसार, अंत के स्क्रू-इन हिस्से में, एक समान ड्रिल आकार वाले खांचे, खांचे, चीरे या भागों को काटने के कार्य के साथ संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, यह एक पतला अंत या एक सपाट अंत भी होता है, और एक गोल अंत जैसे विभिन्न रूप होते हैं।

लॉक नट के एम्बेडेड knurled कॉपर नट की मुख्य संचालन विधि इंजेक्शन मोल्डिंग है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे इंजेक्शन ढाला जाता है। यदि इंजेक्शन मोल्डिंग का उपयोग किया जाता है, तो P/NYLOY/PET का गलनांक 200°C से ऊपर होता है। एम्बेडेड अखरोट प्लास्टिक के हिस्से में गर्म पिघलने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है।

1) दायरा यह मानक लॉक नट (अखरोट के रूप में संदर्भित), लॉकिंग डिवाइस के आकार, तकनीकी आवश्यकताओं, स्वीकृति नियमों और माप विधियों को निर्दिष्ट करता है। यह मानक पतला झाड़ियों के लिए नट और लॉकिंग उपकरणों के डिजाइन, उत्पादन, निरीक्षण और उपयोगकर्ता स्वीकृति पर लागू होता है। 2) शब्दावली इस मानक में प्रयुक्त शब्द GB/T 6930 के प्रावधानों के अनुरूप हैं। यह मानक प्रभावी टोक़ अनुभाग स्टील हेक्सागोनल लॉक नट के यांत्रिक और कार्य प्रदर्शन के अंकन प्रणाली, सूचकांक, परीक्षण विधि और अंकन को निर्दिष्ट करता है। यह मानक कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने मोटे धागे 6H वर्ग के नट पर लागू होता है, जीबी 3104 के प्रावधानों के अनुरूप पक्षों की चौड़ाई, नाममात्र ऊंचाई ≥ 0.8D है, और गारंटीकृत भार और प्रभावी टोक़ को निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है , और धागा व्यास 3 ~ 39 मिमी है। प्रभावी टोक़ भाग को छोड़कर, थ्रेड आकार और सहिष्णुता जीबी 193, जीबी 196 और जीबी 197 में निर्दिष्ट हैं। अखरोट की कार्य तापमान सीमा के अनुसार होना चाहिए: इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के बिना ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 300 ℃। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के साथ ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 230 ℃; गैर-धातु तत्वों के साथ एम्बेडेड पागल: -50 ℃ ~ + 120 ℃। यह मानक विशेष प्रदर्शन आवश्यकताओं (जैसे वेल्डेबिलिटी और संक्षारण प्रतिरोध) के साथ नट्स पर लागू नहीं होता है। स्टेनलेस स्टील और अलौह धातुओं के लिए ठीक पिच लॉक नट या कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने पतले नट के साथ, इस मानक में निर्दिष्ट प्रभावी टोक़ के प्रदर्शन संकेतक और परीक्षण विधियों को आपसी समझौते द्वारा अपनाया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: क्राउन थ्री-कॉम्बिनेशन नट्स, वाशर के साथ राउंड हेड बोल्ट, नॉक-ऑन-लॉक रिवेट नॉक-ऑन नेल्स, इंदौरकॉपर रिवेट्स, हेक्सागोनल इंदौरपैन हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

DIN912GB70

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।