उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति GB9074.4 क्रॉस रिकर्ड पैन हेड स्क्रू तीन संयोजन स्क्रू स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4319समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-26 19:55:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN7991 स्क्रू, हेडलेस हेक्सागोन...

कोर रिवेट एक नए प्रकार का रिवेटिंग फास्टनर है जो रिवेटिंग के लिए बहुत सुविधाजनक है। यह अपेक्षाकृत कम जगह में या ऐसे वातावरण में अपने अनूठे फायदे दिखा सकता है जहां कोई रिवेट गन नहीं है या रिवेट गन का उपयोग नहीं किया जा सकता है। दो या दो से अधिक जुड़े हुए हिस्सों को एक तरफ हथौड़े या अन्य बर्तनों से मारकर सफलतापूर्वक रिवेट किया जा सकता है। कोर रिवेट्स को नेल कैप के ब्रिम के आकार के अनुसार ओब्लेट हेड कोर रिवेट्स और काउंटरसंक हेड कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न सामग्री संयोजनों के अनुसार, उन्हें सभी एल्यूमीनियम कोर रिवेट्स, एल्यूमीनियम स्टील कोर रिवेट्स और सभी स्टेनलेस स्टील कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। रिवेट्स, स्टील रिवेट्स, एल्युमिनियम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, प्लास्टिक रिवेट्स आदि। कोर रिवेट्स को मैनुअल रिवेटिंग गन या न्यूमेटिक रिवेटिंग गन जैसे ब्लाइंड रिवेट्स से रिवेट करने की जरूरत नहीं है। उनके पास बेहतर रिवेटिंग और सुविधा है, और विभिन्न जुड़े भागों के रिवेटिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

पेंच कसने की प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक बल का प्रयोग न करें, अन्यथा उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाएगा। पारंपरिक बोल्ट लॉकिंग मैनुअल ऑपरेशन को अपनाता है, जो अक्षम और अपर्याप्त बल है। मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, स्क्रू को लॉक करने से पहले, स्क्रू के लॉकिंग बल का परीक्षण किया जाता है, लेकिन परीक्षण उपकरण अलग से सेट किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक जटिल संरचना होती है। इसके अलावा, मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, जब स्क्रू लॉक होता है, तो स्क्रू होल की स्थिति को ठीक नहीं किया जाता है, जिससे स्क्रू अक्सर कसने की प्रक्रिया के दौरान उत्पाद को नुकसान पहुंचाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक गास्केट, समोच्च शिकंजा, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड वन-पीस कैप, रिंग के साथ रिंग बोल्ट उठाना और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू

आपूर्ति GB9074.4


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।