उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित DIN436 वर्ग फ्लैट वॉशर GB853 वर्ग इच्छुक वॉशर खराब स्टील I- आकार के लापता कोण फ्लैट वॉशर 5/8 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4112समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-02 03:20:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अवतल अंत सेट पेंच बोल्ट, फ्लैट सिर ऊर...

DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है।

फ्लैट गैस्केट उत्पाद हाई-स्पीड रेल बैकिंग प्लेट पर एक सहायक है। उत्पाद को समतल होने के लिए दो विमानों की आवश्यकता होती है, आंतरिक छेद का आकार और आकार सटीक होता है, और कोई कास्टिंग दोष नहीं होता है (जैसे हवा के छेद, संकोचन छेद, रेत के छेद, आदि), और कास्टिंग सामग्री के लिए GB / T450 की आवश्यकता होती है -10। हल्के वजन और फ्लैट गास्केट की बड़ी मांग के कारण, यदि वे सामान्य रेत कास्टिंग प्रक्रिया द्वारा उत्पादित होते हैं, तो कास्टिंग विरूपण, रेत छेद, वायु छेद और अन्य कास्टिंग दोषों से ग्रस्त हैं, और मोल्डिंग क्षेत्र बड़ा है, उत्पादन क्षमता है कम, और उत्पादन कार्यों को पूरा करना मुश्किल है।

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

हीटिंग बोल्ट प्री-स्ट्रेचिंग विधि बोल्ट को गर्म करके आवश्यक विरूपण मात्रा में पूर्व-खिंचाव बनाती है, और फिर अखरोट को कस देती है। ठंडा होने के बाद, बोल्ट को छोटा कर दिया जाता है और कनेक्शन को पहले से कड़ा कर दिया जाता है। यह बुनियादी ढांचे की स्थापना में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली बन्धन विधि है। हालांकि, यह उन उपकरणों के लिए उपयुक्त नहीं है जिन्हें अक्सर अलग करने और समायोजित करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान, जुड़े हुए हिस्सों को बोल्ट के साथ गर्म और बढ़ाया जाएगा, और कुछ अवसरों में खुली लौ हीटिंग का उपयोग सीमित होगा; इलेक्ट्रिक हीटिंग के उपयोग से पेंच की संरचना जटिल हो जाएगी और निवेश बढ़ जाएगा, और भले ही इसे अलग करना मुश्किल हो, जैसे कि जहाज का प्रोपेलर शाफ्ट, आदि, हीटिंग विधि उपयुक्त नहीं है।

पहले एक ग्राहक से मिले, और कंपनी द्वारा आवश्यक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को ढीला होने से रोकने की जरूरत है। सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का इस्तेमाल उत्पाद सामग्री पर किया जाना चाहिए ताकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू हल्के से गिर न जाए। उत्पाद सामग्री के साथ शिकंजा को अधिक कसकर जोड़ा जाना आवश्यक है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू एंटी-लूज़िंग के समाधान के लिए, दो समाधान हैं। अगला, स्टेनलेस स्टील के मानक भागों को ढीला होने से रोकने के लिए निम्नलिखित दो समाधान प्रस्तुत किए गए हैं। पहला विशेष सामग्री के लचीलेपन का उपयोग करना है, जैसे इंजीनियरिंग राल सामग्री, जिसमें अच्छा लचीलापन है। इसे इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड से संलग्न करें। इसे यांत्रिक रूप से अखरोट, या भौतिक उत्पाद के खिलाफ रगड़ें। कंपन और पूर्ण प्रतिरोध उत्पन्न करें। ढीले शिकंजा की समस्या को पूरी तरह से हल करें। दूसरा, सीधे शब्दों में कहें, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के धागे पर गोंद की एक परत लागू करना है, तथाकथित वितरण। इस गोंद को ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद कहा जाता है। इस गोंद में उच्च चिपचिपाहट और गैर-विषाक्तता जैसे अच्छे गुण होते हैं। यह गोंद स्टेनलेस स्टील के शिकंजे पर लगाया जाता है, और जब यह सूख जाता है, तो यह बहुत अच्छी तरह से पालन करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड को अखरोट के धागे के साथ जोड़ा जा सकता है, या उत्पाद थ्रेडेड होल में शामिल होने के बाद, एक सुपर कसने वाला प्रभाव होता है। एक सुपर अच्छा एंटी-लूज़िंग प्रभाव चलाएं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिन राउंड पिन, त्रिकोणीय सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, घुंघराला कॉपर कॉलम कॉपर स्क्रू और नट्स, यू-आकार का क्लैंप बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

GB853 वर्ग इच्छुक गैसकेट

स्वनिर्धारित DIN436 स्क्वायर फ्लैट वॉशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।