उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक GB893.1GB894. लोचदार बनाए रखने की अंगूठी के साथ शाफ्ट के साथ 1 ए प्रकार का छेद आंतरिक और बाहरी सर्किल सी-टाइप सर्किल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4302समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-08 04:39:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नेमप्लेट नूरल्ड रिवेट्स, ब्लू और व...

इंदौररिवेटिंग नट टूल, इंदौररिवेटिंग नट के लिए एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल है, जिसमें न्यूमेटिक इंदौररिवेटिंग नट और इलेक्ट्रिक इंदौररिवेटिंग नट शामिल हैं। वायवीय riveting अखरोट उपकरण में तेज गति और बड़े खींचने वाले बल के फायदे हैं, लेकिन इसे घुमाना और riveted अखरोट को खोलना मुश्किल है। चलती मोटर का घूर्णन ब्लेड अक्सर उपयोग किया जाता है या थोड़ा धूल भरे कामकाजी माहौल में, यह अचानक फंस जाएगा और काम नहीं करेगा, मोटर दुर्घटना का एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, और हवा की मोटर का टोक़ सीमा के कारण छोटा है वॉल्यूम का, हालांकि रिवेटिंग पुलिंग बल बड़े दोषों के लिए किया जा सकता है, लेकिन वॉल्यूम भी बढ़ जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, एक गाइड रेल 6 हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 43 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

M4 ग्राउंडिंग स्क्रू घरेलू उपकरणों और अन्य उपकरणों पर ग्राउंडिंग वायर को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है, स्टड बेलनाकार होता है, और धागा अंत (सेक्शन) सतह पर लंबवत होता है। हालांकि, उपकरण पर पेंच छेद में विनिर्माण प्रक्रिया आवश्यकताओं के कारण डूबने और मार्गदर्शन करने के लिए गाइड ग्रूव टैपिंग होते हैं। ग्राउंड वायर को ठीक करते समय, यदि स्क्रू को सही स्थिति में नहीं रखा गया है (पेंच झुका हुआ है), तो स्क्रू को जोर से दबाया जाता है, जिससे स्क्रू और स्क्रू का कारण बनना आसान होता है। स्क्रू होल दांतों को काटता है, और दांतों को काटने के बाद, स्क्रू को ढीला करना या गिरना आसान होता है, जिससे सुरक्षा को खतरा होता है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

इसलिए, आवश्यकताओं को पूरा करने वाले फास्टनरों को प्राप्त करने के लिए, बोल्ट, रिवेट्स आदि के प्रमुखों की कठोरता को सुनिश्चित करते हुए, मध्य खंडों की कठोरता को कम करने के लिए आमतौर पर बोल्ट, रिवेट्स आदि के मध्य खंडों को एनील करना आवश्यक होता है। वर्तमान में, मौजूदा प्रक्रिया मध्य खंड को तुरंत गर्म करने और कठोरता को कम करने के लिए अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी इंडक्शन हीटिंग उपकरण को अपनाती है। हालांकि, इस प्रक्रिया के लिए बहुत अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और हीटिंग का समय थोड़ा लंबा होता है, जो सिर की कठोरता को प्रभावित करता है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन बहुत अस्थिर होता है, जिससे कीलक को विफल करना आसान होता है। इसी समय, अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी उपकरणों की लागत अधिक है और बिजली की खपत बड़ी है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन और ऊर्जा की बचत के लिए अनुकूल नहीं है। पर्यावरण के अनुकूल।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 12.9 काले स्क्रू, गैल्वनाइज्ड वाशर, काले हेक्सागोन नट, उच्च सिर वाले बड़े सिर वाले नट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

टाइप 1 ए होल के लिए

थोक GB893.1GB894.


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।