उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

GB9074.13 क्रॉस रिकेस्ड सॉकेट हेड मशीन स्क्रू स्प्रिंग पैड और फ्लैट पैड तीन संयोजन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4305समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-24 22:55:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक क्रॉस रिकेस्ड बोल्ट, पहन...

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना है: एक पिन दबाव रिवेटिंग संरचना, जिसमें एक पिन, एक गुहा और एक दबाव रिवेटिंग स्थिरता शामिल है, पिन एक स्तंभ संरचना है, एक कुंडलाकार नाली की सतह पर व्यवस्थित किया जाता है पिन, और गुहा है शरीर को एक प्रकाश छेद प्रदान किया जाता है, प्रकाश छेद की गहराई पिन के नीचे के सापेक्ष कुंडलाकार खांचे की ऊंचाई से अधिक होती है, पिन के निचले सिरे को प्रकाश में डाला जाता है छेद, दबाव riveting स्थिरता में एक दबाव riveting भाग और दबाव riveting भाग के शीर्ष पर स्थित एक दबाव-असर वाला भाग शामिल होता है, इसलिए riveting भाग और दबाव-असर वाले भाग को समाक्षीय और मर्मज्ञ कनेक्टिंग छेद, और ऊपरी छोर प्रदान किए जाते हैं पिन के कनेक्टिंग होल में स्लीव किए जाते हैं।

बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

GB97.1.CATPart GB97.1.SLDPRT नाममात्र का आकार d d1 d2 h 1000 वजन (किलो) नाममात्र व्यास (NND) आंतरिक व्यास (SD1) बाहरी व्यास (SD2) मोटाई (SD) - 5 5.3 10 1 0.443 स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वास्केट 6 6.4 12 1.6 1.0518 8.4 16 1.6 1.828 10 10.5 20 2 3.57 14 15 28 2.5 8.611 16 17 30 3 11.29 20 21 37 37.16 24 25 44 4 32.31 30 31 56 4 53.61 36 37 66 5 92.03

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q441 रिवेट्स, निकल-प्लेटेड गैल्वेनाइज्ड वॉशर, इंदौरकॉपर कैप नट्स, एम-टाइप इंसर्ट टाइप वी-टाइप प्रेशर पॉइंट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

क्रॉस अवकाश

GB9074.13


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।