उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील GB2673 भीतरी बेर नाली फ्लैट सिर काउंटरसंक सिर मशीन पेंच विरोधी चोरी पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3984समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-01 19:35:58

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस हेक्सागोन स्क्रू, टाइटेनिय...

ऑल-एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट रिवेट का शरीर भी उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम तार से बना होता है, जो रिवेटिंग के बाद सुंदर और टिकाऊ होता है और कभी जंग नहीं लगेगा: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, रिवेट्स में कम रिवेटिंग ताकत होती है और अपेक्षाकृत कनेक्टर्स के लिए उपयुक्त होते हैं नरम सामग्री। . स्प्लिट स्टेनलेस स्टील कीलक: यह कीलक एक उच्च तनाव, संक्षारण प्रतिरोधी विकल्प है। राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों में उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक आदि के साथ राइविंग अवसरों में किया जाता है।

फ्लैट स्क्रू में मुख्य रूप से एक घूर्णन भाग और एक स्क्रू लॉकिंग भाग शामिल होता है, जिसमें घूर्णन भाग और स्क्रू लॉकिंग भाग क्रमशः फ्लैट-आकार की संरचनाएं होते हैं; स्क्रू लॉक भाग के कम से कम दो किनारों को क्रमशः टूथ पंक्तियों के साथ प्रदान किया जाता है, और दो टूथ पंक्तियों को परस्पर विस्थापित किया जाता है, ताकि स्क्रू लॉक भाग को वर्कपीस में पूर्व-निर्मित स्क्रू होल में लॉक किया जा सके।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर को स्टेनलेस स्टील कोल्ड पियर वायर भी कहा जाता है, जो मुख्य रूप से विभिन्न फास्टनरों के लिए उपयोग किया जाता है, जैसे कि यांत्रिक भागों, इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग भागों, आदि। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार संबंधित विरोधी जंग गुण और यांत्रिक गुण प्राप्त किए जा सकते हैं। कोल्ड फोर्जिंग के दौरान बेहतर फॉर्मैबिलिटी प्राप्त करने के लिए, उच्च गुणवत्ता चुनें। तार की उपयुक्त सामग्री विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हाफ राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग के साथ रिवेटिंग अवसरों में किया जाता है जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक, आदि। काउंटरसंक हेड और 1200 इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। हाफ काउंटरसंक हेड और 1200 हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से छोटे भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। इंदौरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और छोटे भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग बिना लोड के गैर-धातु सामग्री की रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित इंदौररिंग रिंग स्क्रू, स्प्रिंग वाशर, आयरन इंदौरआंतरिक और बाहरी दांत नट, एंटी-बकल स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रोग्राम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरजीबी 2673

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।