उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित दबाव riveting अखरोट चेसिस कैबिनेट शीट धातु इलेक्ट्रॉनिक उपकरण दबाव riveting भागों स्वयं बन्धन अखरोट सीएलएस अखरोट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4237समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-30 16:09:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क स्प्रिंग वाशर, हाफ-थ्रेड बोल्ट,...

पारंपरिक पेंच का सिर थ्रेडेड होल के बाहर स्थित होता है और एक बड़ी जगह घेरता है, जो छोटी जगह के अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, न ही यह उन अवसरों के लिए उपयुक्त है जहां घटक की बाहरी सतह एक कामकाजी सतह है। उदाहरण के लिए, इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के क्षेत्र में, या शाफ्ट और शाफ्ट आस्तीन को जोड़ने पर, बाहरी सतह पर पूरी तरह से थ्रेडेड संरचना वाले मशीन स्क्रू का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

वर्तमान में, पिंजरों, पसलियों और कम गति के संचालन के बिना रोलर या सुई रोलर बीयरिंग के लिए, संरचना में मुख्य रूप से आंतरिक और बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स शामिल हैं जो आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में हैं, और अतिरिक्त दोनों पर रिटेनिंग रिंग हैं। रोलर या सुई रोलर के किनारे, जिसके बीच रोलर या सुई रोलर के दोनों किनारों पर जोड़े गए रिटेनिंग रिंग धातु की शीट से छिद्रित कुंडलाकार स्टील शीट हैं, और असर में उनका कार्य केवल रोलर्स या सुई रोलर्स को सामान्य रूप से चलाने के लिए सही ढंग से मार्गदर्शन करना है। रोलर्स या सुई रोलर्स को रेसवे से भटकने और फिसलने से रोकने के लिए आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में। इस संरचना के रिटेनिंग रिंग का दोष यह है कि सबसे पहले, क्योंकि कठोर रिटेनिंग रिंग और इनर रिंग पूरी तरह से अलग हो जाते हैं, इंस्टालेशन के दौरान रिटेनिंग रिंग और इंस्टॉलेशन शाफ्ट के बीच एक गैप होता है। जब असर काम कर रहा होता है, तो रिटेनिंग रिंग बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स द्वारा इंस्टॉलेशन शाफ्ट के चारों ओर घूमने के लिए संचालित होती है। संरचना की असंगति के कारण, रोटेशन प्रक्रिया के दौरान रिटेनिंग रिंग गिरना आसान है, उपयोग की सुरक्षा खराब है, और रोलर्स या सुई रोलर्स रेसवे की ओर दिखाई देंगे। एक तरफ ऑफसेट की स्थिति, जो असर लोड केंद्र को ऑफसेट करने का कारण बनती है, असर संचालन की विश्वसनीयता को प्रभावित करती है, और अंततः असर की सेवा जीवन को प्रभावित करती है; सुई के रेसवे के बीच एक गैप होता है, इसलिए काम करने की प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न टिडबिट्स, धूल आदि आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में प्रवेश करते रहेंगे। यह अटक गया है; इसके अलावा, स्टील रिटेनिंग रिंग और रेसवे के बीच की खाई के कारण, रेसवे में संग्रहीत ग्रीस लगातार खो जाएगा, जिससे बार-बार ग्रीस की कमी के कारण असर गर्म हो जाएगा, या जल जाएगा, जो भी प्रभावित करता है असर के सेवा जीवन के लिए।

असेंबली के दौरान, वॉशर और स्क्रू दो अलग-अलग हिस्से होते हैं, और वॉशर को स्क्रू के कनेक्शन वाले हिस्से पर लगाना पड़ता है, जिससे असेंबली के दौरान लोगों का काम का बोझ बढ़ जाता है, और वॉशर को खिसकना आसान हो जाता है; और कुछ स्क्रू के साथ तय किया गया है हालांकि वॉशर असेंबली के दौरान लोगों के कार्यभार को कम कर सकता है, वॉशर स्क्रू पर तय होता है, और वॉशर का मूल कार्य सीमित होता है।

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

मेरे देश में GBT 3098.19-2004 ब्लाइंड रिवेट्स में विभाजित हैं: GB/T12615 क्लोज्ड ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; GB/T12616 बंद काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; जीबी/टी 12617 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स; टी 12618 ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स; अंतर्राष्ट्रीय मानक DIN7337 है; 1990 संस्करण और 2004 हैं। 2006 संस्करण मुख्य रूप से 2006 संस्करण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक तितली नट, सेट बॉक्स स्क्रू, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू, पूर्ण-दांत बाहरी षट्भुज शिकंजा और नट और अन्य उत्पादों, हम आपको अपने उत्पादों के लिए उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

चेसिस कैबिनेट शीट धातु

अनुकूलित कीलक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।