उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील GB65 का उत्पादन स्लॉटेड बेलनाकार हेड मशीन स्क्रू स्लेटेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4284समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-23 10:50:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वाशर स्क्रू, थ्रू-होल स्टेप्ड टी-टा...

इसके अलावा, कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन संरचना में खराब मरोड़ और कतरनी प्रतिरोध के संरचनात्मक दोष हैं, और कई परियोजनाएं आर्किइंदौरटेक्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बड़े इन्सुलेट ग्लास का उपयोग करती हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा आत्म-वजन होता है। भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में, जो पर्दे की दीवार को हिंसक रूप से हिला देगी, कोण एल्यूमीनियम पर बोल्ट टूटने का खतरा होता है, और भूकंपीय प्रदर्शन अच्छा नहीं होता है। विशेष रूप से खुली संरचना वाले बीम के लिए, चूंकि बीम के उद्घाटन गुहा में कोण एल्यूमीनियम स्थापित होता है, बीम की जड़ता का क्षण छोटा होता है, और बल का मरोड़ प्रतिरोध और कतरनी प्रतिरोध प्रदर्शन खराब होता है।

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 449N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

प्रदर्शन ग्रेड को 15 ग्रेड में बांटा गया है, स्टेनलेस स्टील ग्रेड 51 है, और खुले प्रकार के इंदौरअंधा कीलक को दो प्रकारों में बांटा गया है: सिर के आकार के अनुसार काउंटरसंक सिर और फ्लैट गोल सिर। उनमें से, 10 और 11 के प्रदर्शन स्तर वाले ओपन ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। 2006 में, राष्ट्रीय मानक समिति ने जीबी/टी 12617.1-2006 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 और जीबी/टी 12618.1-2006 ओपन टाइप फ्लैट राउंड हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 को संशोधित और जारी किया। 10 और के लिए राष्ट्रीय मानक 11 क्लास ओपन ब्लाइंड रिवेट्स। दो नए मानक, क्रमशः ISO15978:2002 और ISO15977:2002 अंतर्राष्ट्रीय मानकों को अपनाते हुए, 5 जुलाई 2006 को जारी किए गए थे और आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर 2006 को लागू किए गए थे। कार्यान्वयन के बाद, यह दो पुराने मानकों GB/T 12617-1990 Open को प्रतिस्थापित करेगा। टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स और जीबी/टी 12618-1990 ओपन टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार आंख बोल्ट, यू-आकार की क्लिप, घुड़सवारी फिक्सिंग क्लैंप, पीसी बोर्ड अलगाव कॉलम, टायर इंदौरविरोधी चोरी शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

स्टेनलेस स्टील

उत्पादन 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।