उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील GB67 स्लेटेड फ्लैट हेड हाफ राउंड हेड मशीन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4297समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-27 15:22:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लम्बे फुल-टूथ सॉकेट हेड कैप स्क्...

हाइड्रोलिक रिंच या खींचने की विधि बड़े स्क्रू को बन्धन के लिए हाइड्रोलिक टॉर्क रिंच या पुलर का उपयोग करें, जो प्रयास को बचाता है और उच्च परिशुद्धता वाला होता है। हालांकि, हाइड्रोलिक उपकरण महंगे हैं, विभिन्न आकारों के स्क्रू को अलग-अलग रिंच से लैस करने की आवश्यकता होती है, और अब दुनिया में हाइड्रोलिक खींचने वाले आमतौर पर केवल M160×6 होते हैं। यदि स्क्रू बहुत बड़े हैं, विशेष विनिर्देश या संख्या में बहुत कम हैं, तो उन्हें हाइड्रोलिक कसने वाले उपकरणों से लैस करना बेहद अलाभकारी है।

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। [1] जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, जिसमें शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

इसके अलावा, क्लैम्पिंग मैकेनिज्म में दो फिक्सिंग ब्लॉक्स के बीच रखी गई दो क्लैम्पिंग प्लेट्स शामिल हैं, प्रत्येक क्लैम्पिंग प्लेट्स के एक तरफ एक बेयरिंग सीट लगाई गई है, बेयरिंग सीट के अंदर एक बेयरिंग लगाई गई है, और बेयरिंग है इनर रिंग स्नैप है- एक लोचदार इंदौरसमायोजन पेंच के साथ जुड़ा हुआ है, और लोचदार इंदौरसमायोजन पेंच का दूसरा छोर फिक्सिंग ब्लॉक में प्रवेश करता है और फिक्सिंग ब्लॉक के बाहर रखा जाता है।

उपरोक्त समस्याओं को दूर करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू प्रदान करता है जिसे जल्दी से स्थापित और हटाया जा सकता है। लीवर के सिद्धांत का उपयोग करते हुए, हैंडल को नीचे की ओर दबाएं, और स्क्रू कनेक्टिंग पीस के माध्यम से एक पिछड़ा बल बना सकता है। पेंच और अखरोट को कसकर दबाएं; हैंडल उठाएं, स्क्रू आगे की ओर बल बनाता है, और स्क्रू को हटाया जा सकता है। इस प्रकार, स्थापना और जुदा करने के दौरान पेंच के लिए समय और जनशक्ति कम हो जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान यह है कि पूरे पेंच में एक स्क्रू रॉड, एक नट, एक कनेक्टिंग पीस, एक सर्किल, एक पोजिशनिंग पिन, एक छोटा शाफ्ट, एक निश्चित टुकड़ा शामिल है। एक आधार, और एक संभाल; पेंच ऊपरी छोर पर छोटे शाफ्ट से जुड़ा हुआ है। कनेक्टिंग पीस के ऊपरी सिरे पर, हैंडल कनेक्टिंग पीस के निचले सिरे से जुड़ा होता है, और हैंडल का फ्रंट एंड पोजिशनिंग पिन के माध्यम से बेस फिक्सिंग पीस से जुड़ा होता है। छोटे शाफ्ट के दोनों सिरों पर अंतराल होते हैं, और छोटे शाफ्ट को सर्किल के माध्यम से स्थापित किया जाता है। हैंडल के अगले सिरे को केवल पोजीशनिंग पिन पर ही घुमाया जा सकता है। लीवर सिद्धांत के कारण, जब हैंडल को नीचे दबाया जाता है, तो यह स्क्रू को कनेक्टिंग पीस के सामने के छोर पर चलाएगा, जिससे स्क्रू एक बैकवर्ड फोर्स उत्पन्न करता है और स्क्रू और नट को कसता है। इसके विपरीत, जब हैंडल को ऊपर खींचा जाता है, तो स्क्रू आगे की ओर बल उत्पन्न करता है, जिससे स्क्रू को आसानी से हटाया जा सकता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह है कि त्वरित-उद्घाटन पेंच स्थापना और जुदा करने के दौरान अखरोट को बार-बार घुमाने के समय और श्रम को बचाता है। स्थापना और हटाने की प्रक्रिया सरल है।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लाइंड होल हैंड-टाइट नट्स, नूरल्ड कॉपर नट्स, फ्लैट हेड आयरन स्क्रू, कलर-प्लेटेड वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील

अनुकूलित 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।